in

दिशा पाटनी ने ब्लैक एंड व्हाइट ब्रालेट में शेयर कीं खूबसूरत PHOTO, नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

मुंबई: दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी हर पोस्ट से फैंस दिल जीतना जानती हैं. दिशा को बड़े अच्छे से पता है कि फैंस को कैसे प्रभावित किया जाता है. यही वजह है कि वे इंस्टाग्राम पर अपनी कोई भी फोटो शेयर करती हैं, तो वह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. वह अक्सर अपने फैन्स के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. अब दिशा ने ब्रालेट में अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है.

अपने इंस्टाग्राम पर ब्रालेट में शेयर की गई तस्वीर में दिशा अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा ने ब्लैक एंड व्हाइट ब्रालेट पहना हुआ है, जिसमें उनके एब्स भी साफ नजर आ रहे हैं. ब्रालेट के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला किया हुआ है और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है.

(फोटो साभार:[email protected])

टाइगर की बहन कृष्णा ने भी किया लाइक
दिशा की इस तस्वीर पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. तस्वीर में दिशा का फैंस को लुभाने वाला अंदाज उनके दिलों पर बिजलिया गिरा रहा है. एक्ट्रेस की दिलकश अदाओं पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उनकी इस तस्वीर पर रिएक्ट कर रहे हैं। फैंस के साथ इस तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी इस तस्वीर को पसंद किया है. टाइगर और दिशा की राहे भले ही अलग हो गई हों, लेकिन कृष्णा से उनकी दोस्ती अभी भी बरकरार है.

पोस्टर पर यूजर्स का रिएक्ट
फिटनेस फ्रीक दिशा के इस पोस्ट पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, आपने तो आग लगा दी। एक अन्य यूजर लिखा, बिजलियां गिराने के लिए आपकी ये फोटो ही काफी है. वही एक दूसरे फैन ने लिखा, फायर है फायर.

बता दें कि दिशा पाटनी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से की थी. इसके बाद वह बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने में कामयाब रहीं. बीते दिनों वह एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं। जल्द ही वह साउथ स्टार सूर्या के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Tags: Disha Patani

Source link

दिवाली पार्टी पर मेंस फॉलो करें ये ग्रूमिंग टिप्स, मिनटों में मिलेगा स्मार्ट और डैशिंग लुक

डायबिटीज पेशेंट के लिए कौन सा दूध है फायदे मंद, कहीं आप भी गलत चीज का सेवन तो नहीं कर रहे?