in

दीपेश भान के परिवार ने चुकाया 50 लाख का लोन, एक्टर की पत्नी ने VIDEO शेयर कर सौम्या टंडन का जताया आभार

दिवंगत एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों को खूब हंसाया था. जब एक्टर के निधन के बारे में उनके फैंस और करीबियों को पता चला, तो वे बेहद दुखी हो गए थे. वे अपने पीछे एक पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को छोड़ गए हैं.

दीपेश के गुजरने के बाद, पत्नी पर 50 लाख रुपये का होम लोन चुकाने और बेटे की परवरिश की बड़ी जिम्मेदारी आ गई थी. जब ‘भाबीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को इसका पता चला तो वे उनकी मदद के लिए आगे आईं. एक्ट्रेस की मदद से दीपेश के परिवार ने लगभग एक महीने में 50 लाख रुपये के होम लोन को चुका दिया है.

सौम्या टंडन ने सोशल मीडिया पर आकर लोगों से दीपेश भान के होम लोन को चुकाने में उनकी मदद करने के लिए कहा था. उन्होंने लोगों को बताया था कि दीपेश भान के परिवार को लाखों रुपये का लोन चुकाना है, जिसके बाद शो की टीम के साथ-साथ कई लोग दिवंगत एक्टर के परिवार की मदद के लिए आगे आए.

दीपेश भान की पत्नी ने वीडियो शेयर करके बताया कि उन्होंने होम लोन की भारी रकम को सौम्या टंडन की सहायता से चुका दिया है. वीडियो में दीपेश भान की पत्नी सौम्या को धन्यवाद कह रही हैं. ‘भाबीजी घर पर हैं’ की प्रोड्यूसर Binaifer Kohli भी दीपेश के परिवार की मदद के लिए आगे आई थीं. दिवंगत एक्टर की पत्नी ने खुद इसका खुलासा किया है.

सौम्या टंडन ने वीडियो पर कमेंट करके जताई खुशी
दीपेश की पत्नी के वीडियो पर सौम्या टंडन ने कमेंट करके प्यार जताया है. इसके अलावा, एक्टर के फैंस और करीबी उन्हें दुआएं दे रहे हैं. बता दें कि दीपेश भान का 23 जुलाई को ब्रेन हैमरेज की वजह से निधन हो गया था. उन्होंने निधन से कुछ वक्त पहले, मुंबई में घर खरीदा था, जिसके लिए उन्होंने 50 लाख रुपये का होम लोन लिया था.

सौम्या टंडन ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ में निभाया था गोरी मैम का रोल
सौम्या टंडन की मदद से परिवार लोन चुकाने में सफल रहा. बता दें कि एक्ट्रेस को दर्शकों ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ में गोरी मैम उर्फ अनीता भाभी का रोल निभाते हुए देखा था. सौम्या टंडन ने कुछ साल पहले शो छोड़ दिया था, पर इसके कलाकारों के साथ उनकी दोस्ती कायम रही थी.

Tags: Bhabhiji Ghar Par Hain, Saumya Tandon

Source link

Teacher’s Day 2022: टीचर्स डे कब और क्यों मनाया जाता है? बच्चों को बताएं इससे जुड़ी ज़रूरी बातें

इस राशि के लोग होते हैं फन लविंग, दोस्‍तों के साथ मौज-मस्‍ती के लिए हर वक्‍त रहते हैं तैयार