in

दुबई में छुट्टियां मना रहीं सुहाना खान की अपनी हमशक्ल से हुई खास मुलाकात, सामने आईं PHOTOS

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी तक बॉलीवुड डेब्यू न किया हो, लेकिन वे अपने फैशन सेंस और वेकेशन की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुहाना खान अभी फिलहाल दुबई में अपनी मां गौरी खान, अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर और उनकी मां महीप कपूर के साथ छुट्टियां मना रही हैं.

दुबई रवाना होते वक्त सोशल मीडिया पर इन चारों की कई फोटोज सामने आई थीं और अब वे अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटो शेयर करके अपने फैंस को वेकेशन की झलकियां दिखा रहे हैं.

दुबई में छुट्टी मना रहीं सुहाना खान की कई सारी फोटो सामने आई हैं, पर इनमें से एक फोटो बेहद खास है और सुहाना खान के फैंस के बीच इन दिनों इस फोटो की काफी चर्चा भी है. दरअसल, सुहाना खान की दुबई में उनकी हमशक्ल से मुलाकात हुई. लोगों को इस बात की जानकारी बरिहा ने सुहाना खान के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी.

(फोटो साभार: Instagram)

इस फोटो में स्टार किड सुहाना खान के फैंस ने भी काफी कमेंट किए हैं. कई यूजर रोमांचित नजर आए. एक यूजर लिखता है, ‘जब बहन की बहन से हुई मुलाकात, यकीन नहीं होता.’ इसके अलावा, सोशल मीडिया पर सुहाना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है.

सुहाना जल्द ही करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू
सुहाना खान जोया अख्तर निर्देशित ‘द आर्चीज’ (‘The Archies’) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं. बतास दें कि इस फिल्म से खुशी कपूर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. ‘द आर्चीज’ में सुहाना खान और खुशी कपूर के अलावा अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे.

शनाया कपूर भी जल्द रखने वाली हैं बॉलीवुड में कदम 
शनाया कपूर भी जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘बेधड़क’ (‘Bedhadak’) से अपना डेब्यू करेंगी, इस फिल्म में उनके साथ लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

Tags: Bollywood actress, Shahrukh khan, Shanaya Kapoor, Suhana Khan

Source link

गुस्सा नाक पर बैठा रहता है तो इन टिप्स की मदद से बन जाइए ‘कूल’

राबिया अल बसर: सूफ़ी संत के कुछ कलाम ‘सुनो तुम लिख के दे दो ना’