in

दुलकर सलमान की ‘Chup’ 20 सितंबर को फ्री में देख पाएंगे दर्शक, जानें कब और कहां से बुक करें टिकट

‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (Chup: Revenge of the Artist) को दर्शक 20 सितंबर के दिन मुफ्त में देख पाएंगे. शायद ऐसा पहली बार है, जब दर्शकों को किसी बड़ी फिल्म की रिलीज से पहले मुफ्त में देखने का मौका दिया गया हो. दर्शक ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ की रिलीज से पहले ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं, जिसके लिए उन्हें कोई शुक्ल नहीं देना पड़ेगा.

दुलकर सलमान ने ट्वीट करके बताया है कि दर्शक देश की कौन सी दस जगहों में मुफ्त में फिल्म देख पाएंगे और वे कैसे ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं. वे ट्वीट में बताते हैं कि दर्शक कल 19 सितंबर दोपहर 12 बजे से ‘बुक माई शो’ से टिकट बुक कर सकते हैं. फिल्म को 18 और उससे ज्यादा उम्र के दर्शक देख पाएंगे. एक यूजर 2 टिकट बुक कर सकता है.

(फोटो साभार: Twitter)

दर्शक 20 सितंबर को फ्री में देख पाएंगे ‘चुप’
ऐसा पहली बार हो रहा है जब क्रिटिक्स और फिल्म व्यवसाय से जुड़े लोगों से पहले दर्शक फिल्म पहले देखेंगे. दर्शक सबसे पहले फिल्म पर अपने विचार रखेंगे. 20 सितंबर को फिल्म ‘चुप’ को मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ, गुड़गांव, जयपुर, कोलकाता, बैंगलुरु और हैदराबाद के शहरों में दर्शकों को मुफ्त में दिखाया जाएगा.

आर बाल्की ने दर्शकों से किया अनुरोध
लेखक-निर्देशक आर बाल्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर घोषणा करते हुए एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा कि वे खास प्रिव्यू में सभी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, जो वास्तव में एक फ्रीव्यू है. फिल्म निर्माता ने लोगों से कुछ चुनिंदा स्थानों पर प्रीमियर से तीन दिन पहले मुफ्त में फिल्म देखने का अनुरोध किया.

रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है ‘चुप’
‘चुप’ एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. दर्शकों के पसंद का कॉन्टेंट पेश करने में आर बाल्की को जबरदस्त खुशी मिलती है, भले ही वह मुफ्त क्यों न हो. उन्हें लगता है कि लोगों का मनोरंजन किया जाना चाहिए. बता दें कि आर बाल्की के निर्देशन में बनी ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी लीड रोल में हैं.

Tags: Dulquer Salmaan, R Balki

Source link

लंबे बालों वाले पुरुषों के लिए बेस्ट हैं ‘मैन बन’ के ये स्टाइल्स, मिलेगा ऑसम लुक

बच्चों के लिए स्कूल कैंपस का हिस्सा बन रही ऑउटडोर एक्टिविटीज, नया सीखने का मिल रहा मौका