in

दुलकर सलमान ने बताई पत्नी की वो खासियत, जो अमल को बनाती है स्पेशल, जानें क्या बोले एक्टर

साउथ एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) इन दिनों अपने एक्टिंग करियर के बेस्ट फेस में हैं. वो बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं. उन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया है. पैन इंडिया स्टार ने ये तय किया कि वो कभी भी कंफर्ट जोन में नहीं फंसे हैं. एक्टर ऐसे किरदारों की तलाश कर रहे हैं, जो उन्हें आगे बढ़ने में मदद कर रहे हैं. इसके साथ ही वो मलयालम फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर भी नाम कमा रहे हैं. इसी बीच अब दुलकर सलमान ने अपनी पत्नी अमल की खासियत के बारे में खुलासा किया है.

दुलकर सलमान ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी अमल सलमान की खासियत (Dulquer Salmaan Wife) को लेकर खुलासा किया है कि ‘उनकी पत्नी चीनी जैसी मिठास बाते नहीं करती हैं. वो एक बेस्ट आलोचक हैं, क्योंकि वो अपनी सही राय देती हैं और उन्हें वास्तविक रखती हैं. मैं उनकी ईमानदारी पर हमेशा निर्भर रह सकता हूं.’ वहीं, एक्टर ने ये भी खुलासा किया है कि उनकी 5 साल की बेटी मरयम अमीराह सलमान को उनकी मां की चीजें विरासत में मिली हैं. वो अपनी पसंद और नापसंद के लिए मुखर हैं.

मां और बहनों के बीच बड़ा हुआ- दुलकर सलमान
दुलकर सलमान ने अपनी लाइफ में महिलाओं को लेकर कहा कि ‘वो मजबूत महिलाओं के बीच बड़े हुए. उनके पिता हमेशा से बिजी एक्टर रहे हैं. इसलिए उनका बचपन मां और बहन के बीच बीता है. जब वो अमल से मिले तो उनका परिवार बढ़ गया. आज उनकी एक बेटी है. लॉकडाउन के दौरान 90 साल की दादी के साथ उनका हर वक्त बीतता था.’

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं दुलकर सलमान
पैन इंडिया स्टार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan Films) की हाल ही में कई फिल्में रिलीज हुई है. इसमें ‘सीता रामम’ और ‘चुप’ जैसी मूवीज शामिल हैं. इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किंग ऑफ कोठा’ (King of Kotha) की शूटिंग में बिजी हैं. इसका निर्देशन अभिलाष जोशी (Abhilash Joshiy) कर रहे हैं. इसे पांच भाषाओं मलयालम, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही एक्टर अपना डिजिटल डेब्यू भी करने वाले हैं. उनकी वेब सीरीज ‘गन्स और गुलाब्स’ भी रिलीज होगी.

Tags: Dulquer Salmaan

Source link

सामान्य लोगों की तुलना में एथलीट की हार्ट रेट होती है कम, जानें इसके पीछे का कारण

क्या है लीन डायबिटीज? यह शरीर को कैसे करता है प्रभावित, यहां जानें सब कुछ