in

देश के सबसे खास क्लब में होगा ऋचा चड्ढा और अली फजल का रिसेप्शन, 37 साल के इंतजार के बाद मिलती है मेंबरशिप

नई दिल्ली. एक और बॉलीवुड कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. ऋचा चड्ढा और अली फजल 6 अक्टूबर को मुंबई में धूमधाम से शादी रचाएंगे. तारीखों के ऐलान के बाद दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है. सितंबर महीने के आखिरी में ही शादी की रस्में शुरू हो जाएंगी. अली फजल और ऋचा चड्ढा भारत के सबसे पुराने क्लबों में एक में रिसेप्शन रचाने जा रहे हैं. यह क्लब बेहद खास है. इस क्लब की मेंबरशिप लेने के लिए 37 सालों का इंतजार करना पड़ता है.

जानकारी के मुताबिक यह क्लब करीब 101 साल पुराना है. इसे एक आइकॉनिक लैंडमार्क के तौर पर भी जाना जाता है. ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्रीवेडिंग रस्में दिल्ली में आयोजित की जा रही हैं. वहीं शादी 6 अक्टूबर को मुंबई की जाएगी. अली और ऋचा दिल्ली और मुंबई दोनों जगहों पर शादी का रिस्पेशन रखेंगे.

दिल्ली और मुंबई में होगा रिसेप्शन
बता दें कि अली और ऋचा 6 अक्टूबर को मुंबई में सात फेरे लेकर नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे. शादी के बाद दोनों ने मुंबई और दिल्ली दोनों जगहों पर रेसेप्शन रखा है. शादी के बाद दोनों दिल्ली में एक रिसेप्शन होस्ट करने जा रहे हैं. इसके बाद मुंबई में भी एक रिसेप्शन रखा गया है. दिल्ली का रिसेप्शन एक बेहद खास क्लब में रखा गया है. यह क्लब करीब 110 साल पुराना है. इस आइकॉनिक लैंडमार्क की मेंबरशिप लेने के लिए भी करीब 37 सालों का इंतजार करना पड़ता है. इसी क्लब में दिल्ली के लोगों के लिए रिसेप्शन आयोजित किया गया है.

दोनों ने शुरू की तैयारियां
बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा ने काफी समय पहले अपनी लव स्टोरी को शेयर किया था. दोनों काफी समय पहले ही शादी करना चाहते थे. लेकिन कोरोना महामारी के चलते शादी टल गई थी. अब लंबे इंतजार के बाद दोनों शादी कर एक नई जिंदगी में प्रवेश करने को तैयार हैं. 6 अक्टूबर को होने वाली शादी के लिए दोनों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. शादी की रस्में दिल्ली में निभाई जाएंगी. शादी के पहले 3 दिनों की रस्में होंगी. 1 अक्टूबर को मंहदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन रखा गया है.

शादी की तारीख के बाद बधाइयां शुरू
बता दें कि दोनों शादी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं शादी की तारीखों के ऐलान के बाद दोनों को बधाइयां मिलने लगी हैं. फैंस के साथ सेलिब्रिटीज ने भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे कपल को बधाइयां देना शुरू कर दिया है. वहीं फैंस को अब सीधा ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तस्वीरों का इंतजार है.

Tags: Ali Fazal, Bollywood news

Source link

स्ट्रेच मार्क्स और फटे होंठ ठीक कर देता है मारुला का तेल, जानें इससे मिलने वाले फायदे

Hindi Diwas 2022: हर साल क्यों मनाया जाता है हिंदी दिवस? जानें कब हुई थी शुरुआत