in

‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, VIDEO देख आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

कपिल शर्मा ने हाल में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘मिडिल क्लास लव’ की कास्ट के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर निर्माता अनुभव सिन्हा, उनकी पत्नी और निर्देशक रत्ना सिन्हा, अभिनेता प्रीत कमानी और इस फिल्म से डेब्यू कर रहे दो नए कलाकार ईशा सिंह और काव्या थापर को देखा जा सकता है.

वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कपिल शो के सेट को बंद करके निकल रहे होते हैं कि तभी उनके सेट पर फिल्म ‘मिडल क्लास लव’ की टीम पहुंचती है और फिल्म के निर्माता अनुभव सिन्हा कहते हैं कि वे 16 सितंबर को रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘मिडल क्लास लव’ का प्रमोशन करने के लिए आए हैं. इसके बाद, सब मिलकर सेट के सोफे से कपड़ा उठाने लग जाते हैं. इस वीडियो में कपिल अपने अंदाज में कहते दिख रहे हैं कि पहली बार ऐसा हुआ है कि दुकान बंद की हो और ग्राहक आ गए.  इस रील के कैप्शन में कपिल लिखते हैं, ‘मिडिल क्लास लव’ सिर्फ मेरे यूट्यूब चैनल पर.’


16 सितंबर को रिलीज होने वाली है ‘मिडिल क्लास लव’
निर्माता अनुभव सिन्हा के प्रोडक्शन हाउस का लेटेस्ट प्रोजेक्ट है- ‘मिडिल क्लास लव’. इस फिल्म की डायरेक्टर उनकी पत्नी रत्ना सिन्हा हैं. रत्ना ने 2017 में राजकुमार राव और कृति खरबंदा स्टारर फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था.  इस फिल्म से दो नए कलाकार- ईशा सिंह और काव्या थापर अपना डेब्यू कर रहे हैं, वहीं इस फिल्म में ‘मस्का’ फेम एक्टर  प्रीत कमानी भी दिखाई देंगी. इसके अलावा, फिल्म में मनोज पाहवा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.

‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं सेलेब्स
‘द कपिल शर्मा’ शो के सेट पर शाहरुख खान, अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय जैसे जाने-माने बॉलीवुड स्टार भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आ चुके हैं. इनके अलावा, क्रिकेटर से लेकर फुटबॉलर और हॉकी प्लेयर तक, लगभग सभी बड़े नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर शिरकत कर चुके हैं.

Tags: Anubhav sinha, Kapil sharma

Source link

सरकारी पदों पर भर्ती,इंजीनियर युवा करें आवेदन,जानें पूरी डिटेल | MSME Rohtak Recruitment 2022 ,government jobs news

बालों के पिगमेंटेशन को बेहतर करने के लिए करें कॉफी का इस्‍तेमाल, नहीं पड़ेगी हेयर कलर की जरूरत