in

धनतेरस के बीच आया अंकुश राजा- शिल्पी राज का नया गाना ‘संघे देबS पिया जी अरघिया’, शानदार है महापर्व का VIDEO

#Video | संघे देबS पिया जी अरघिया | #Ankush Raja, #Shilpi Raj | #छठ गीत | Bhojpuri Chhath Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के उभरते कलाकार अंकुश राजा हमेशा ही अपने गानों के जरिए फैंस को एंटरटेन करते हैं. खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की तरह वे भी मौसम का मिजाज देखकर अपने गानों से लोकप्रियता हासिल करते हैं. जैसे पिछले दिनों वे नवरात्रि गीत के जरिए मिलियन व्यूज बटोरते रहे और इन दिनों अंकुश राजा छठ गीतों में बिजी हैं. वैसे तो ये वक्त दिवाली त्यौहार का है लेकिन बिहार के लोग छठ पर्व को ज्यादा महत्व देते हैं और इसीलिए अंकुश राजा ने अपना नया छठ सॉन्ग रिलीज किया है. धनतेरस के बीच उनका ‘संघे देबS पिया जी अरघिया’ (Sanghe Deba Piya Arghiya) जारी हुआ है जिसे उन्होंने ट्रेंडिंग शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है.

‘संघे देबS पिया जी अरघिया’ में छठ पूजा की झलकियां देखने को मिलती हैं और इसमें अंकुश राजा एक बच्चे के पिता के किरदार भी होते हैं. वीडियो में अभिनेता की वाइफ उन्हें छठ महापर्व पर घर आने को कहती हैं लेकिन वे नौकरी की खातिर शहर में होते हैं. अंकुश की वाइफ उन्हें अपने बेटे के बारे में भी बताती हैं जो उन्हें याद करता है. गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस एक सुहागन के रूप में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं अभिनेता डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं जिनका नौकरी से छुट्टी लेकर घर आने का मन तो करता है लेकिन काम के सिलसिले में वे बिजी रहते हैं.

चूंकि बिहार- झारखंड के लोग किसी भी त्यौहार में घर पहुंचे या नहीं लेकिन छठ महापर्व में हमेशा ही अपने जन्मस्थली पर आते हैं. जबकि संघे देबS पिया जी अरघिया के वीडियो में एक ऐसे कपल को दर्शाया गया है जिसमें एक महिला अपने पति के बिना गांव में छठ का पर्व मनाती है. हालांकि, उसका पति वीडियो कॉल पर पूजा में शामिल होता है. गाने में राज्य की परंपरा को बहुत खूबसूरती के साथ दर्शाया गया है. ‘Sanghe Deba Piya Arghiya’ के लिरिक्स बॉस रामपुरी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने को Ankush Raja Official के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है जिसे ढाई लाख से ज्यादा बार देखा गया है.

इससे पहले अंकुश राजा का छठ गीत (Bhojpuri Chhath geet) ‘सईयां के संगे देबो अरघिया’ (Saiyan ke Sange Debo) के वीडियो को भी अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. इसमें अभिनेता को-एक्ट्रेस आस्था सिंह (Aastha Singh) हैं, जिन्होंने पत्नी का रोल प्ले किया है. वीडियो में देख सकते हैं कि वो पहली बार छठ का व्रत करती हैं और छठी की सारी तैयारियां कर रही हैं. वो कहती दिख रही हैं कि ‘पहिला बारी कइले बानी छठिया हे मइया… सइयां के साथ देबो अरघिया हे मइयां’. इसी तरह से वो गाकर छठ मना रही हैं और मां की अराधना कर रही हैं.

Tags: Ankush Raja, Bhojpuri, Chhath Puja, Dhanteras, Shilpi Raj

Source link

Kulbhushan Kharbanda: मिर्जापुर के बाउजी ने महाराजा की बीवी से की थी शादी 77 की उम्र में भी रॉयल लाइफ जीते हैं एक्टर

दिवाली पर रंगीन मिठाइयों से करें परहेज, मिलावटी मावा से ख़ुद को बचाने के लिए अपनाएं ये रामबाण तरीके