in

नए गाने के बाद मुश्किल में फंसी उर्फी जावेद, पुलिस में दर्ज हो गई शिकायत

उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया का एक चमकता सितारा बन गईं हैं. अभियन की दुनिया में उर्फी भले ही कदम ना जमा पाईं हों लेकिन अपनी अदाकारी और दमदार फैशन की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी जावेद अब लीगल परेशानी में फंसती नजर आ रही हैं.

एक व्यक्ति ने उर्फी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. उर्फी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने नए गाने में बेहद छोटी और अनुचित ड्रेस पहनी है. इसको लेकर उर्फी अभी तक कमेंट नहीं आया है.

11 अक्टूबर को रिलीज हुआ था उर्फी का गाना
बता दें कि उर्फी जावेद का गाना ‘Haye Haye Yeh Majboori’ बीते 11 अक्टूबर को रिलीज हुआ था. इस गाने को काफी देखा गया है. इस गाने पर अभी तक 85 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसी गाने को लेकर एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है. इस गाने में उर्फी ने अपने शानदार डांस और अदाओं का जलवा बिखेरा है. उर्फी का ये गाना काफी पसंद किया गया है. सोशल मीडिया पर भी इस गाने को काफी शेयर किया गया है.

गाने की शूटिंग का वीडियो किया था शेयर
इससे पहले उर्फी जावेद ने गाने के शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर किया था. उर्फी ने गाने के शूट के दौरान oops moment शेयक किए थे. इस पोस्ट पर भी उर्फी के फैन्स ने अपना रिएक्शन दिया था. इस वीडियो में उर्फी एक बार असंतुलित होकर फिसलने से बच जाती है. इस वीडियो पर फैन्स ने उर्फी को सतर्क रहने की सलाह दी. बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उर्फी के 3 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Tags: Bollywood news, Urfi Javed

Source link

इन पदों पर निकली सरकारी भर्ती, 2 लाख से ज्यादा की सैलरी, ऐसे करें आवेदन | school of planning and architecture recruitment 2022, government jobs

बालों को देना है बरगंडी कलर, तो केमिकल कलर की जगह इन नेचुरल चीजों का करें इस्तेमाल