in

नवरात्रि में डस्की स्किन की महिलाएं ट्राई करें इन रंगों की साड़ियां

हाइलाइट्स

डस्‍की स्किन की महिलाएं गोल्‍डन कलर की साड़ी ट्राई कर सकती हैं. आप सफेद-लाल कॉम्बिनेशन की साड़ी भी नवरात्रि में ट्राई कर सकती हैं.

Best Saree for dusky skin : नवरात्रि शुरू हो चुकी है. ऐसे में आज से ही महिलाओं में सजने संवरने का भी क्रेज देखने को मिल रहा है. वैसे तो साड़ियां किसी भी भारतीय महिला पर अच्‍छी लगती है, लेकिन अगर आप अपने स्किन टोन के हिसाब से साड़ियों का चुनाव करें तो ये आपकी खूबसूरती और पर्सनैलिटी पर और अधिक चार चांद लगा सकती हैं. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप साड़ियों के चुनाव के समय अगर रंगों को लेकर कुछ सतर्कता बरतें तो नवरात्रि के समारोह में आप परफेक्‍ट एथनिक लुक में नजर आएंगी. इन रंगों की साड़ियां खासतौर पर डस्‍की स्किन टोन के लिए परफेक्‍ट मानी जाती हैं. आइए जानते हैं नवरात्रि में किन रंगों की साड़ियों का डस्‍की स्किन की लड़कियां करें चुनाव.

गोल्डन कलर की साड़ी
गोल्‍डन कलर की साड़ी रॉयल लुक देती है. अगर आप येल्‍लो गोल्‍डन या वाइट गोल्‍डन कलर कॉम्बिनेशन की साड़ी इस नवरात्रि में पहनें तो वाकई आप खास नजर आएंगी. यह एक ऐसा शेड है जो किसी भी टोन की लड़कियों पर अच्‍छा लगता है. ये लुक आपको डे और नाइट इवेंट दोनों के लिए परफेक्‍ट और रॉयल बनाएगी.

ग्रे साड़ी है खास
अगर आप मेटेलिक लुक चाहती हैं तो ग्रे कलर की साड़ी भी आपके लिए परफेक्‍ट है. ऐसी साडि़यां कांजिवरम या साउथ इंडियन साडि़यों के कलेक्‍शन में काफी आसानी से मिल जाएंगी. ये आपकी पर्सनैलिटी को ग्‍लैमर लुक देने के साथ साथ सोबर और स्‍टाइलिश लुक भी देगा.

ये भी पढ़ें: Navratri 2022: नवरात्रि मे लाल रंग की साड़ी पहनने के 4 पारंपरिक तरीके जानें, आएंगी फेस्टिवल वाइब्स

सफेद साड़ी भी है खास
सफेद रंग की साडि़यों को आप कई तरह से स्‍टाइल कर सकती हैं. आप इन्‍हें रंग बिरंगे ब्‍लाउज के साथ और बालों में सफेद गजरे के साथ ट्राई करें. सफेद के साथ लाल बॉर्डर वाली साड़ी भी आप पर खूब फवेगी. इसके साथ पैरों या हाथों में लाल आलता आपको काफी ट्रेडिशन और स्‍टाइलिश लुक देगा. आप चाहें तो इसके साथ डिफरेंट एक्सेसरीज स्‍टाइल कर स्टेटमेंट लुक भी क्रिएट कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Navratri 2022 Mehndi Designs: नवरात्रि में लगाएं ‘भक्तिमय मेहंदी डिजाइन’, यहां देखें बेहतरीन आइडियाज़

ब्लैक साड़ी रहेगी परफेक्ट
ब्लैक कलर स्टनिंग और ग्‍लैमरस कलर है. डस्‍की स्किन पर भी यह रंग काफी जंचता है. आप इसके साथ स्‍मोकी आई मेकअप करें तो आपका लुक और भी खास दिखेगा. आप इसे स्‍टाइलिश लुक देने के लिए स्‍टाइलिश ब्‍लाउज के और बेल्‍ट के साथ ट्राई कर सकती हैं. इसके साथ लॉन्ग नेकपीस काफी खूबसूरत लगेगा.(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Hindi news18 इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

Tags: Fashion, Lifestyle, Navratri festival

Source link

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में होंगे दिल्ली के कई टेस्टी स्ट्रीट फूड, नैचर से होगी इंस्पायर शादी की थीम

Indira Devi Death: मां इंदिरा देवी के बेहद करीब थे महेश बाबू, निधन के बाद बुरी तरह से टूट गए एक्टर