in

निशा रावल ने करण मेहरा पर लगाए विक्टिम कार्ड खेलने के आरोप, बोलीं- ‘मुझे अपने बच्चे के लिए डर लग रहा है’

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निशा रावल ने पिछले साल अपने पति करण मेहरा के साथ रिश्ते में रहने के दौरान घरेलू हिंसा का सामना करने के बाद से चर्चा में रही हैं. उन्होंने करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का भी दावा किया था. करण ने उनके दावों को खारिज कर दिया और उल्टा निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया. निशा ने सोमवार की शाम बांद्रा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा.

निशा रावल और करण मेहरा के बीच का झगड़ा मई 2021 का है. निशा ने तब करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का आरोप लगाया गया था. निशा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण मेहरा द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया और कहा कि वह किसी के प्रति जवाबदेह नहीं है.

निशा रावल ने कहा कि उन्होंने करण को मैसेज भी भेजा, जिसमें उन्हें सहानुभूति हासिल करना बंद करने के लिए कहा. उन्होंने करण का नाम लेते हुए कहा, “प्लीज इसे बंद करो. यह ड्रामा बन रहा है और मीडिया ट्रायल बन रहा है. इसे सिविलाइज तरीके से करते हैं. मैं असुरक्षित महसूस करती हूं. ऐसा करना बंद करो. मुझे अपने और अपने बच्चे के लिए डर लग रहा है.”

निशा रावल ने कहा, “क्या होगा अगर कल, वह (उनका बच्चा) वीडियो देखता है, या क्या होगा अगर मैं घर से बाहर कदम रखती हूं और कोई मेरे बेटे के सामने कुछ कहता है. फाइनली, मैं विक्टिम कार्ड नहीं खेल रही हूं, करण सच में विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं मैं एक स्वस्थ वातावरण में एक बच्चे की परवरिश करना चाहती हूं और अगर करण मेहरा योगदान नहीं दे सकते हैं तो कृपया पीछे हट जाएं. मुझे अपनी लाइफ जीने दो.”

इसके अलावा, निशा रावल ने करण के समर्थन में गवाही देने वालों के बारे में भी बात की. निशा ने कहा, “मैं इन लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहती. मुझे लगता है कि उन्हें अपने काम पर ध्यान देना चाहिए. ये लोग इसे नाटकीय रूप से चित्रित कर रहे हैं. आप दोस्ती निभा रहे हैं? मैं जो कुछ भी कर रही हूं, अपने बच्चे के लिए कर रही हूं. अगर करण कुछ करना चाहता है, तो एक उचित कानूनी प्रक्रिया है.”

निशा ने इस बात पर ध्यान दिया कि वह पूरे मामले को सनसनीखेज नहीं बनाना चाहतीं और उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन करना चाहती हैं. बता दें कि निशा और करण ने साल 2012 में शादी की थी. उनका एक बेटा है, जिसका नाम कविश है. कविश हाल में ही 5 साल का हुआ है.

Tags: Karan Mehra, Nisha Rawal

Source link

प्रकृति से दूर रहने पर बन जाएंगे दिमागी मरीज ! शहरों की चमक-धमक ‘खतरनाक’

रिश्तों पर गहराई से असर डालती है बोरिंग पर्सनैलिटी, कहीं आप तो नहीं हो रहे ऐसे?