in

पंजाबी स‍िंगर यो यो हनी स‍िंह का हुआ तलाक, जानें एल‍िमनी के तौर पर देना होगा क्‍या?

हाइलाइट्स

हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच काउंटर-एलिगेशन के बाद मामला सेटल हुआ है जज विनोद कुमार की कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान यह फैसला सुनाया है.

पंजाबी सिंगर यो यो हनी सिंह और पत्नी शालिनी तलवार का तलाक हो गया है. दिल्ली के साकेत डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट के जज विनोद कुमार की कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान यह फैसला सुनाया है. हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपए का चेक सील्ड लिफाफे में शालिनी तलवार को दिया है.

कोर्ट में यो यो हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच काउंटर-एलिगेशन के बाद मामला सेटल हुआ है, जिसके बाद दोनों के बीच 1 करोड़ की एलिमनी पर समझौता हुआ है. मामले की अगली सुनवाई 20 मार्च 2023 को होगी, जिसमें अगले प्रस्ताव पर सुनवाई की जाएगी.

आपको बता दें क‍ि हनी स‍िंह की पत्‍नी शाल‍िनी तलवार ने उनके ख‍िलाफ घरेलू ह‍िंसा, मानस‍िक और आर्थिक शोषण का भी आरोप लगाए थे. इस मामले की तीस हजार कोर्ट में सुनवाई चल रही है 3 सितंबर 2021 से इस मामले की इन चैंबर सुनवाई शुरू हुई थी. हनी स‍िंह के वकील ने कोर्ट में सील बंद ल‍िफाफे में एक र‍िपोर्ट भी सौंपी थी. हालांक‍ि इसके बाद जज ने दोनों की काउंसल‍िंग अपने चैंबर में की थी. उससे प‍िछली सुनवाई में जज ने हनी स‍िंह को समन जारी कर कोर्ट के समक्ष पेश होने का आदेश द‍िया था जब पंजाबी स‍िंगर कोर्ट में पेश नहीं हुए थे तो कोर्ट ने नाराजगी जाह‍िर की थी.

Tags: Delhi news, Yo Yo Honey Singh

Source link

बिहार में इन 208 पदों पर निकली सरकारी भर्ती, यहां करें आवेदन | bpsc asst professor recruitment 2022, government jobs

बालों को नया रूप देता है कोलेस्ट्रॉल हेयर ट्रीटमेंट, जानिए इसके फायदे