in

परिणीति चोपड़ा ने डेब्यू करवाने वाले YRF से 11 साल बाद तोड़ा संबंध, ज्वॉइन की नई एजेंसी, जानें वजह

मुंबई.  परिणीति चोपड़ा को इस साल बॉलीवुड इंडस्ट्री में 11 साल हो जाएंगे. उन्होंने साल 2011 में आई फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म को मिलाजुला रिस्पांस मिला था. यह फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी थी. परिणीति ने यशराज बैनर्स के तल ‘इश्कजादे’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. परिणीति यशराज फिल्म्स और इसके टैलेंट मैनेजमेंट विंग से जुड़ी हुई थीं. एक्ट्रेस पिछले 11 सालों से प्रोडक्शन हाउस की टैलेंट मैनेजमेंट टीम से जुड़ी हुई हैं. अपनी शुरुआत से पहले, वह मार्केटिंग और पीर विंग्स का हिस्सा थीं.

हालांकि, एक नई रिपोर्ट बताती है कि परिणीति चोपड़ा और यशराज फिल्म्स के बीच का कॉन्ट्रैक्ट अब खत्म हो गया है. परिणीति अब एक अलग टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में चली गई हैं. परिणीति और प्रोडक्शन हाउस म्युचुअल और सकारात्मक तरीके अपने इस कॉन्ट्रैक्ट को खत्म किया है. परिणीति के लिए प्रोडक्शन हाउस घर की तरह है.

एक सूत्र ने पिंकविला को बताया,”परिणीति और वाईआरएफ काफी सालों से साथ हैं. प्रोडक्शन हाउस उनके लिए घर जैसा है. इसलिए यहां कोई दुश्मनी नहीं है. परिणीति अन्य रास्ते तलाशना चाहती थीं, और एक अन्य टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी में जा रही हैं.” परिणीति ने YRF के बैनर तले कई फिल्में कीं इनमें इश्कजादे (2011), शुद्ध देसी रोमांस (2013), दावत-ए-इश्क (2014) और किल दिल (2014) शामिल हैं.

फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ में परिणीति चोपड़ा और रणवीर सिंह. (फोटो साभारः यूट्यूब वीडियोग्रैब)

परिणीति चोपड़ा ने हमेशा वाईआरएफ और उसके प्रमुख आदित्य चोपड़ा की तारीफ की हैं. हालांकि परिणीति ने आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में कभी काम नहीं किया. उन्होंने एक बार खुलासा किया था कि यश चोपड़ा ने उनकी पहली फिल्म देखने के बाद उन्हें फोन किया था और फिल्म में एक्टिंग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया था.

परिणीति चोपड़ा ने साल 2018 में आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा था, “उन्होंने (यश चोपड़ा) कहा, ‘कल मैंने आपकी फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ देखी. मेरी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद.’ मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि ग्रेट यश चोपड़ा मुझसे यह कह रहे थे और मुझे बस उस पल में एहसास हुआ कि विनम्रता से बड़ा कुछ नहीं है.”

Tags: Parineeti chopra, Yashraj Films

Source link

Aishwarya Rai Birthday: खूबसूरत एक्ट्रेस होने के साथ बिजनेस वुमन भी हैं ऐश्वर्या करोड़ों की मालकिन हैं बच्चन परिवार की बहू

Happy B’Day Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय 49 की उम्र में भी फिटनेस के मामले में यंग एक्ट्रेसेस को देती हैं मात, तस्वीरें देखकर आप कहेंगे वाह!