in

पवन सिंह की बढ़ी मुश्किलें, दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने दायर किया केस; कोर्ट ने पावर स्टार को भेजा नोटिस

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) पछले कई माह से दूसरी वाइफ संग अलगाव की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. अभिनेता ने अप्रैल 2022 में ही बिहार के आरा कोर्ट में ज्योति सिंह को तलाक देने की अर्जी दायर की थी और मामले की एक माह बाद सुनवाई हुई. तब न्यायधीश ने दंपत्ति से आपस में मामले को सुलझाने की सलाह दी थी लेकिन इनके बीच का विवाद सुलझा नहीं. हाल ही बलिया जिले की एक अदालत में भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) ने भरण-पोषण के लिए मुकदमा दायर किया है, जिस पर अदालत ने पावर स्टार को पांच नवंबर को तलब करते हुए अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है. ज्‍योति सिंह के अधिवक्ता ने शुक्रवार यानी आज ये जानकारी दी.

पवन सिंह पर भरण पोषण का केस दायर

अधिवक्ता पीयूष सिंह ने बताया कि ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 125 के अंतर्गत भरण-पोषण के लिए 22 अप्रैल 2022 को एक मुकदमा दायर किया है. उन्होंने बताया कि इस मुकदमे में परिवार न्यायालय की न्यायाधीश रागिनी सिंह ने पवन सिंह को पांच नवंबर को अदालत में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिये नोटिस जारी किया है.

पवन सिंह की ओर से नहीं आया कोई जवाब

उन्होंने आगे बताया कि 22 अप्रैल को मुकदमा दाखिल होने के बाद अदालत ने गत दो जून को पवन सिंह को प्रस्तुत होने के लिये नोटिस जारी किया, लेकिन वह निर्धारित तिथि पर अदालत में उपस्थित नहीं हुए. अधिवक्ता ने बताया कि इसके बाद पवन सिंह को 7 जुलाई तथा एक अगस्त को नोटिस जारी हुआ, इसके बाद भी वह अदालत में उपस्थित नहीं हुए. उन्होंने बताया कि अब चौथी बार अदालत ने पांच नवंबर की तारीख तय की है. हालांकि, अभी भी इस मामले में पवन सिंह का पक्ष नहीं मिल सका.

2018 में हुई थी पवन सिंह और ज्योति सिंह की शादी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म अभिनेता और गायक पवन सिंह ने गत छह मार्च 2018 को बलिया शहर के मिड्ढ़ी मोहल्ले के रामबाबू सिंह की पुत्री ज्योति से शादी की थी. शादी समारोह जिला मुख्यालय से तकरीबन 15 किमी दूर चितबड़ागांव के एक होटल में आयोजित हुआ था. कुछ माह पहले ज्योति सिंह के वकील ने कहा था कि अगर पवन सिंह दूसरी पत्नी के रहते तीसरी शादी करते हैं तो उनके खिलाफ धारा 494 का केस दर्ज किया जाएगा.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh, Pawan singh photos

Source link

CAT 2022 exam admit card:जानिए कैट 2022 एडमिट कार्ड कहां और कैसे करें डाउनलोड | CAT 2022 exam admit card: Here’s how and Where to download

आंखों की एलर्जी को दूर करने में आपकी मदद कर सकता है खाने वाला सोडा, ये चीजें भी देंगी राहत