in

पवन सिंह के ’लाल घाघरा’ का धमाल, 4 दिन में 20 मिलियन+ लोगों ने देखा नम्रता मल्ला के Sizzling Dance का ये VIDEO

#Video | #Pawan Singh New Song | लाल घाघरा | Lal Ghaghra | Shilpi Raj | Namrita Malla| Bhojpuri Gana: पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना ‘लाल घाघरा’ यूट्यूब पर लगातार दूसरे दिन भी नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को मिली इस सफलता से सारेगामा हम भोजपुरी के मैनजिंग डायरेक्टर बद्रीनाथ झा बेहद गदगद हैं और अब वे पवन सिंह को लेकर और भी कई गाने बनाने वाले हैं. इसकी घोषणा बद्रीनाथ झा ने कर दी है. उन्होंने कहा कि पवन सिंह के इस गाने को हर तरह के दर्शक पसंद कर रहे हैं. यह गाना खास कर महिलाओं में खूब लोकप्रिय हुआ है, जो भोजपुरी म्यूजिक के लिए अच्छी खबर है.

बद्रीनाथ झा ने कहा कि गाना ‘लाल घाघरा’ हमारे यूट्यूब चैनल सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हुआ और सिर्फ चार दिन में इसे 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जो हमें और अच्छा करने को प्रेरित करता है. उन्होंने कहा कि हम इंडस्ट्री को बदलने के लिए आगे आएं और नकारात्मक चीजों को छोड़कर सकारात्मक चीजों पर ध्यान दें. सारेगामा हम भोजपुरी का मकसद यही है अच्छे गाने को रिलीज करना और उसे प्रमोट करना. इसी कड़ी में जब इस गाने के लिए हमसे अप्रोच किया गया, तो हमने बिना देर किए इसके लिए सहमति दे दी, नतीजा सबके सामने है.

मालूम हो कि लाल घाघरा को रिलीज वाले दिन ही 12 मिलियन व्यूज मिल गए थे और अभी तक 16 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इसे देख लिया है. ये आंकड़ा फिलहाल तो रुकने वाला नहीं और दिन व दिन इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. गाने को मिल रहे प्यार और आशीर्वाद से हम सबों को भरोसा है कि यह गाना 100 मिलियन क्लब में भी जल्द ही शामिल हों जाएगा. उन्होंने कहा कि आगे हम और भी गाने पवन सिंह को लेकर आने वाले हैं, जो एक से बढ़ कर एक होंगे.

आपको बताया दें कि गाना ‘लाल घाघरा’ में पवन सिंह और नमृता मल्ला में नजर आ रही हैं और दोनों की केमेस्ट्री खूब जम रही है. उनके फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. गाने का म्यूजिक वीडियो किसी ब्लॉक बस्टर गाने से कम नहीं है। इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है. म्यूजिक शुभम राज (SBR) का है। इस गाने को पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. वीडियो डायरेक्टर सरोज कटोंच है और डीओपी महेश वेंकट हैं जबकि एडिटर विकास पवार हैं.

Tags: Bhojpuri, Pawan singh, Pawan singh dance, Pawan singh new song, Trending, Trending Bhojpuri Songs

Source link

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडिस से आज फिर होगी पूछताछ 200 करोड़ की ठगी का मामला

Yoga Session: ‘फिट एंड फाइन’ रहने के लिए ऐसे करें योगाभ्यास, नहीं होगा स्ट्रेस