in

पहले थे जानी दुश्मन और फिर बन गए दोस्त, अब फिर से आमने सामने होंगे ‘बिग बॉस 16’ के ये कंटेस्टेंट

मुंबई. ‘बिग बॉस 16’ धूमधाम से चल रहा है. हर हफ्ते बिग बॉस का रोमांच जारी है. इस हफ्ते का बिग बॉस काफी रोमांचक होने जा रहा है. इसका कारण दो दोस्तों का आमने सामने आना है. ‘बिग बॉस 16’ के आने वाले एपिसोड में ‘अच्छे दोस्त’ प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम विवादित रियलिटी शो में शेखर सुमन के रोस्टिंग सेशन के बाद आमने-सामने होंगे. कलर्स चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक प्रोमो में शेखर घरवालों को रोस्ट करते हुए दिख रहे हैं.

वह शिव ठाकरे से एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम पूछते नजर आ रहे हैं जो हर चीज में दखल देना पसंद करता है. शिव ने प्रियंका का नाम लिया. जल्द ही, अर्चना ने हस्तक्षेप किया और लगभग एक हफ्ते पहले ‘बिग बॉस’ के किचन में हुई एक घटना के बारे में बात की. दोनों लड़ते नजर आते हैं और प्रियंका अर्चना से 50 रोटियां बनाने को कहती हैं क्योंकि वह उनके साथ किचन में काम नहीं करेंगी.

लड़ाई गर्म हो गई क्योंकि प्रियंका ने अर्चना से कहा कि यहां कोई मिल नहीं रहा है तुझे, कोई घास नहीं डाल रहा है, मुझे एक ब्रेक दें, अभी तक बहुत अच्छी लग रही थी. अर्चना चिल्लाती रहती हैं, जिस पर प्रियंका कलर्स के शो में अन्य घरवालों को बताकर प्रतिक्रिया देती हैं कि ‘ये मेरे साथ पहली बार उलझी है, अब इसे बताती हूं.’

Tags: Big Boss

Source link

उम्र के साथ क्यों कमजोर होने लगती हैं हड्डियां? जानें वजह और बचाव के तरीके

डिलीवरी के बाद बढ़ जाती है कब्ज की समस्या ! जानें इससे बचने के उपाय