in

प्यार का असली मतलब जानना है, तो देखें ‘Qismat 2’ समेत एमी विर्क की ये 5 फिल्में

मुंबई. Ammy Virk 5 Punjabi Romantic Films: एमी विर्क पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे टॉप एक्टर्स में से एक हैं. वह बहुत ही टैलेंटेड एक्टर हैं. उनके म्यूजिक एल्बम, सोलो, नंबर्स लॉन्च होते ही हिट हो जाते हैं. वह बेहतरीन सिंगर के साथ-साथ दमदार एक्टर भी हैं. उन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह के किरदार निभाए हैं. उन्होंने रोमांटिक, एक्शन, थ्रिलर और कॉमेडी फिल्में की हैं. बॉलीवुड में भी वह धीरे-धीरे अपनी पकड़ बना रहे हैं. उन्होंने अजय देवगन की ‘भुजः द प्राइड ऑफ नेशन’ और रणवीर सिंह स्टारर ’83’ में अहम किरदार निभाया है.

एमी विर्क पंजाबी इंडस्ट्री के काफी बिजी एक्टर हैं. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. उनकी इस साल भी कई फिल्में रिलीज हुई हैं. यहां हम आपको एमी की 5 रोमांटिक फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जो आपको प्यार का सच्चा मतलब समझाते हुए नजर आती हैं. इन फिल्मों में रोमांस, कॉमेडी और इमोशंस की भरपूर मात्रा है.

‘सौंकण सौंकणे’

इस क्रम में सबसे पहला नंबर इस साल रिलीज हुई उनकी सुपरहिट फिल्म ‘सौंकण सौंकणे’ (Saunkan Saunkne) है. फिल्म में सरगुन और एमी विर्क हैं. फिल्म की एक कहानी एक पत्नी-पति के बीच के रिश्ते की है, जो पेरेंट बनने के लिए तमाम जुगाड़ करते हैं. लेकिन सफलता नहीं मिलने पर, पत्नी अपने प्यार को नहीं बांटने के लिए अपनी बहन से शादी करवाती है. हालांकि पति पहले ऐसा करने से मना करता है.

 ‘बाजरे दा सिट्टा’

इस साल जुलाई में रिलीज हुई फिल्म ‘बाजरे दा सिट्टा’ (Bajre Da Sitta) एमी विर्क और तानिया की एक और सुपरहिट फिल्म रही. फिल्म में एमी ने रतन का किरदार निभाया जबकि तानिया ने रूप का. रूप एक एस्पिरेंट सिंगर है, जोकि बाद में सक्सेस भी होती है. रतन रूप से प्यार करता है और बड़ी मुश्किलों से शादी होती है. लेकिन शादी के बाद दोनों के बीच गाने को लेकर खटपट होती है और आखिरी में प्यार और त्याग का मतलब समझते हुए एक होते हैं.

‘किस्मत 2’

एमी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर ‘किस्मत 2’ (Qismat 2) सितंबर 2021 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिला. इसके गाने से लेकर एमी और सरगुन की अदाकारी को खूब सराहा गया. इसमें एमी एक ऐसे लड़के का किरदार निभाते हैं, तो सरगुन की शादी होने के बाद भी प्यार करते हैं. शादी के बाद सरगुन का पति मरता है. वह सरगुन के पास पहुंचते हैं. सरगुन शुरुआत में उसे इग्नोर करती हैं. लेकिन बाद में वह करीब आने लगती है. एमी का किरदार इसमें काफी लविंग है. फिल्म का आखिरी सीन इमोशनल कर देता है और प्यार का असली मतलब समझाता है.

‘सुफना’

एमी विर्क और तानिया स्टारर ‘सुफना’ (Sufna) भी एक रोमांटिक फिल्म थी. फिल्म की कहानी एक गांव के लड़का-लड़की को रोमांटिक कहानी है. इसमें एमी का किरदार लड़की पटाने के ट्रिक अपनाते हुए दिखते हैं. लेकिन एक बाबा उन्हें कहते हैं कि तंत्र मंत्र से प्यार नहीं मिलता. प्यार में लालच नहीं होता और प्यार सोचकर नहीं होता. बस हो जाता है. इसके बाद वह एक सच्चे आशिक की तरह लड़की को इम्प्रेस करने में लगते हैं.

‘किस्मत’

एमी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर ‘किस्मत’ (Qismat) साल 2018 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म से सरगुन मेहता और एमी की जोड़ी कापी पॉपुलर हुई थी. फिल्म में चंडीगढ़ आए एक गावं के लड़के की लव स्टोरी दिखाई गई है. वह एक शहर की लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में लगते हैं. इसके गाने के सुपरहिट हुए थे. सरगुन के किरदार बानी को बीमारी को होती है. वह उसकी खूब केयर करता है. आखिरी में बानी की मौत होती है. उसी समय एमी का किरदार भी खुद ही प्राण त्याग देता है. फ

इन सभी फिल्मों को क्रिटिक ने भी खूब सराहा है.

Tags: Ammy virk, Punjabi cinema

Source link

हाई कोलेस्ट्रॉल की वजह से दिल और दिमाग को होता है काफी नुकसान, जानकर हैरान रह जाएंगे

बच्चों को समय पर सुलाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स, डिस्टर्ब नहीं होगी स्लीप साइकल