in

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संगीत युगल मिथुन शर्मा, पलक मुच्छल को उनकी शादी पर दिया आशीर्वाद

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवविवाहित संगीतकार मिथुन शर्मा और पाश्र्व गायिका पलक मुच्छल को आशीर्वाद दिया. दोनों ने रविवार 6 नवंबर को शादी की है. मंगलवार को मिथुन और पलक ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रधानमंत्री को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया साथ ही उन्होंने पत्र की एक तस्वीर भी साझा की है.

जोड़े को आशीर्वाद देते हुए, प्रधानमंत्री ने लिखा कि जैसा कि पलक और मिथुन जीवन भर के विश्वास और एकता की यात्रा पर निकले हैं, शादी के शुभ अवसर पर उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. आप दोनों हर दिन एक-दूसरे के लिए प्यार और स्नेह बढ़ाएं, आप सौ साल तक जीवित रहें और परिवार के लिए प्रगति का जादू करें.

आदर्श साथी बनने की दी सलाह
प्रधानमंत्री ने कहा कि हर समय एक-दूसरे के लिए रहना, सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में एक-दूसरे की मदद करना, जिम्मेदारियों को प्यार से निभाना, दूल्हा और दुल्हन जीवन की यात्रा में आदर्श साथी बनें. शादी समारोह दोनों परिवारों के लिए एक विशेष अवसर होता है, क्योंकि माता-पिता के लिए इससे अधिक संतोषजनक क्षण नहीं हो सकता है. यह जीवन के एक नए चरण की शुरुआत का प्रतीक है, एक ऐसा क्षण जो न केवल दो व्यक्तियों को, बल्कि दो परिवारों को जीवन भर के लिए जोड़ता है.

जीवन को बनाएं सामंजस्यपूर्ण
समय बीतने के साथ रिश्ते स्थायी और सामंजस्यपूर्ण बन जाएं. शादी के उत्सव के लिए दोनों परिवारों को बधाई और शुभकामनाएं दी. मुझे शादी के रिसेप्शन के लिए आमंत्रित करने के लिए हार्दिक आभार. मैं एक बार फिर इस महत्वपूर्ण अवसर के लिए बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. पलक और मिथुन को अनंत आशीर्वाद के साथ.

मिथुन ने दिया पीएम को आभार
‘मौला मेरे मौला’, ‘ऐ खुदा’ और ‘फिर मोहब्बत’ (‘मर्डर 2’) जैसे गानों के लिए जाने जाने वाले मिथुन ने हिंदी में एक ट्वीट में अपना आभार व्यक्त किया है. मिथुन ने लिखा कि आपके पत्र ने हमारे दिल को छू लिया है. हम अपनी बात व्यक्त करते हैं. इस सम्मान और प्यार के लिए आपका आभार. हमारी शादी के शुभ अवसर पर आपका आशीर्वाद प्राप्त करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है. पलक ने पत्र पर मिथुन की प्रतिक्रिया को अपने ट्विटर पर साझा किया.

Tags: Bollywood news

Source link

भारी रजाई, कंबल को घर पर साफ करने के लिए बेस्‍ट हैं ये 3 तरीके

सर्दियों में ऐसे करें ऊनी कपड़ों की स्पेशल केयर, नहीं फीकी पड़ेगी गर्म कपड़ों की चमक