in

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने बेटी मालती के साथ मनाई पहली दिवाली, फैंस को दिखाई सेलिब्रेशन की झलक

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास पेरेंट्सहुड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों इस साल साल सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने थे. उन्होंने बेबी गर्ल मालती मैरी जोनास चोपड़ा वेलकम किया था. कपल ने दीवाली को बड़े उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया यह कपल की बेबी मालती के साथ पहली दीवाली थी. प्रियंका और निक ने बेबी के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेशन की झलक फैंस को दिखाई है. प्रियंका अमेरिका में रहते हुए भी हर त्योहार को बहुत ही खुशी और एक्साइटमेंट के साथ मनाती हैं. निक

निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस और फॉलोवर्स को ट्रीट दी है. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और मालती मैरी को देखा जा सकता है. तीनों एक साथ दीवाली पूजा करते हुए बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. तीनों ने ऑफ-व्हाइट मैचिंग आउटफिट्स को दिवाली पूजा के लिए कैरी किया है.

निक जोनास ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की. (फोटो साभारः Instagram @Nickjonas)

हालांकि, इन तस्वीरों में भी हमेशा की तरह मालती मैरी का चेहरा देखने को नहीं मिला है. मालती ने जबसे इस दुनिया में कदम रखे हैं, तबसे प्रियंका और निक ने उनकी कई तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन अभी तक चेहरा नहीं दिखाया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निक जोनास ने दिवाली सेलिब्रेशन की एक्साइटमेंट को जाहिर की है.

प्रियंका चोपड़ा की शादी का हसन मिन्हाज ने उड़ाया मजाक! दोस्त मलाला यूसुफजई ने किया कॉमेडियन को अनफॉलो

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी खूबसूरत लग रही है. (फोटो साभारः Instagram @Nickjonas)

निक जोनास ने जाहिर की एक्साइटमेंट

निक जोनास ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरे ️प्यारों के साथ इतना सुंदर दिवाली का त्योहार मनाया. सभी को दीपावली की शुभकामनाएं. आप सभी को लिए खुशी और रोशनी भेज रहा हूं.” इस फैमिली फोटो में तीनों बेहद सुंदर लग रहे हैं. प्रियंका और निक दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. फैंस भी इस फैमिली फोटो पर कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं.

साल 2018 में हुई थी प्रियंका-निक की शादी

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने लंबी डेटिंग के बाद दिसंबर 2018 में शादी की. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से हुई. दोनों की शादी राजस्थान के उम्मेद भवन पैलेस में हुई, जिसमें उनके करीबी और परिवार के लोग ही शामिल हुए.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

Source link

Diabetes के मरीज मिठाइयां खाने के बाद बस कर लें यह काम, तुरंत कंट्रोल हो जाएगा ब्लड शुगर

Ways to reduce bloating: नहीं जा रही ब्लॉटिंग की समस्या, सिर्फ 3 काम कर लें, चुटकियों में दूर होगी गैस