in

प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी के साथ पहली बार किया ट्रैवल, न्यूयॉर्क से VIRAL हुई मां-बेटी की खूबसूरत तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ न्यूयॉर्क में हैं. प्रियंका ने बीती शाम अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ वाली दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं. यह प्रियंका और मालती के पहली ट्रिप थी. इन तस्वीरों में, प्रियंका को खिड़की के पास बैठे देखा जा सकता है और उनकी गोद में मालती हैं. दोनों एक तस्वीर में तस्वीर में खिड़की से बाहर न्यूयॉर्क की बड़ी-बड़ी इमारतों और आसमान को देखते हुए नजर आ रही हैं.

वहीं, दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा कैमरे की तरफ पोज दे रही हैं जबकि उनकी बेटी मालती न्यूयॉर्क की इमारतों और सड़कों की तरफ देख रही हैं. इन तस्वीरों में भी प्रियंका ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका ने बताया कि यह उनकी बेटी की पहली जर्नी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी आंखों के तारे के लिए पहली जर्नी.”

प्रियंका चोपड़ा ने अपने कैप्श में आंखों में प्यार वाला और सेब वाला इमोजी भी इस्तेमाल किया. तस्वीरें शेयर किए जाने के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और फैंस ने कमेंट कर प्यार की बौछार कर दी. दीया मिर्जा, सोनाली बेंद्रे, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह और डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया ने लाल दिल वाले इमोजी कमेंट किए.

वहीं, फैंस ने भी कमेंट कर मां-बेटी की जोड़ी पर प्यार बरसाया. एक यूजर ने लिखा,”यह बिल्कुल सही है.” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने प्रियंका और मालती को ‘सुंदर’ कहा. एक और यूजर ने लिखा, “गॉड ब्लेस यू लिटिल मालती.” इस तस्वीर को अबतक 20 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद दो दिन पहले न्यूयॉर्क पहुंची हैं. उन्होंने संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित किया. वह अपने साथ बेटी मालती को भी लेकर गईं हैं. यूएन महासभा में उन्होंने मलाला युसुफजई समेत कई दिग्गज महिलाओं से मुलाकात की थी. प्रियंका ने यूएन महासभा को संबोधित भी किया.

Tags: Priyanka Chopra

Source link

World Alzheimer’s Day 2022: बेहद सामान्य होते हैं अल्‍जाइमर के शुरुआती लक्षण, जानें कैसे करें पहचान

घर से दूर हॉस्टल या पीजी में रहने लगी हैं? लड़कियां जरूर फॉलो करें ये सेफ्टी टिप्स