in

प्रियंका चोपड़ा बेबी मालती के साथ खेलती आईं नजर, नई तस्वीर में दिखा मां-बेटी का मस्ती भरा अंदाज

हैप्पी मम्मा प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक और तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के जरिए प्रियंका अपनी और बेटी की बॉन्डिंग की झलक दिखा रही हैं. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी बेटी को ऊपर उठाते हुए नजर आ रही हैं और खुद जोर से हंसते हुए दिख रही हैं. इस तस्वीर में भी उन्होंने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. उन्होंने बेटी के चेहरे को दिल वाले स्टिकर से ढक दिया है.

तस्वीर में, प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ लॉस एंजेलिस वाले घर में खेलते हुए दिख रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “मेरा पूरा दिल.” प्रियंका ने इस साल बेटी सरोगेसी के जरिए वेलकम किया लेकिन उन्होंने अभी तक बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है. हालांकि वह अक्सर बेटी साथ वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

(फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

प्रियंका और निक ने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए मालती का स्वागत किया था. निक और प्रियंका ने इस साल जनवरी में अनाउंसमेंट कर फैंस को हैरान कर दिया था और उन्होंने मई में, बेटी की पहली झलक शेयर की. प्रियंका ने खुलासा किया था कि मालती का जन्म समय से पहले हुआ था और उन्होंने लगभग 100 दिन एनआईसीयू में बिताए थे.

प्रियंका चोपड़ा बेटी को मदर्स डे के मौके पर बेटी को घर लेकर आई थीं. उन्होंने बताया था कि वह काफी भावुक हो गई थीं. प्रियंका और निक ने मालती के 6 महीने के जन्मदिन को प्रियंका के 40वें जन्मदिन मनाने के तुरंत बाद सेलिब्रेट किया था. दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सेलिब्रेशन की झलकियां साझा कीं.

Tags: Priyanka Chopra

Source link

Athiya-Rahul Wedding: केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी हुई कंफर्म वेडिंग वेन्यू का भी हुआ खुलासा

इलेक्ट्रोलाइट असंतुलन का कारण हो सकता है कोकोनट वॉटर, जानें इसके साइड इफेक्ट्स