in

प्रियंका चोपड़ा के साथ कार में सवार दिखी मालती मैरी, तस्वीर शेयर कर ‘देसी गर्ल’ ने लिखा, ‘…लो हम चले’

हाइलाइट्स

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी का नया फोटो किया शेयर. प्रियंका हाल ही निक जोनास का बर्थडे सेलिब्रेट करके लौटी हैं.

Malti Marie in Car. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जिंदगी में जब से बेटी मालती मैरी (Malti Marie) आई है, तब से उनकी जिंदगी उसी के इर्द-गिर्द घुम रही है. प्रियंका चोपड़ा अपना ज्यादा से ज्यादा समय मालती के साथ बिताना पसंद करती हैं. साथ ही प्रियंका सोशल मीडिया पर भी मालती की फोटोज शेयर करती रहती हैं हालांकि सभी फोटोज में मालती का चेहरा छिपा रहता है. एक बार फिर प्रियंका ने मालती का कार में बैठे हुए एक फोटो शेयर किया है, जिस पर लिखा है, ‘लो मेरी आंखों के तारा हम चले…’

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) हाल ही लॉन्ग वीकेंड के बाद वापस लौटे हैं. निक का 30वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए परिवार और दोस्त बाहर गए हुए थे. प्रियंका ने जो फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, उसमें मालती मैरी कार की सीट पर स्ट्रोलर पर बैठी दिख रही हैं. इसमें सिर्फ उनके प्यारे से हाथ और पैर नजर आ रहे हैं. साथ ही वे पिंक कलर के शूज पहने दिख रही हैं. मालती की इस फोटो पर काफी लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं.

कार में पिंक शूज पहने हुए बैठी दिखी मालती मैरी. (फोटो साभारः [email protected])

प्रियंका चोपड़ा और निक के घर इसी साल जनवरी में मालती मैरी सोरोगेसी के जरिए आई थी. मालती के आने की खबर देते हुए प्रियंका और निक ने फैंस से उनकी प्राइवेसी बनाए रखने की गुजारिश की थी. प्रियंका और निक पैरेंट बनने के बाद से खासे खुश हैं. प्रियंका अक्सर सोशल अकाउंट पर मालती के विभिन्न अंदाज में फोटोज शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि हाल ही प्रियंका ने निक के बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे निक और परिवार के साथ एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. साथ ही उनकी कुछ बॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी बात चल रही है. फिलहाल मालती के कारण प्रियंका सलेक्टेड प्रोजेक्ट्स ही कर रही हैं. इसके अलावा वे कई ब्रांड्स के एड शूट में भी बिजी रहती हैं.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

Source link

Kangana Ranaut: बचपन में इंदिरा गांधी जैसी दिखती थी कंगना रनौत एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

कैलोरी को बर्न करने का सबसे आसान तरीका है ‘रस्सी कूदना’, जानिए हेल्थ से जुड़े इसके बड़े लाभ