in

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग की बालकनी में रखा कदम, रणबीर कपूर ने थाम लिया हाथ, देखें VIDEO

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं और अपने नए मेहमान के स्वागत से पहले यह कपल अपना नया आशियाना तैयार कर रहा है. अभी हाल ही में इस कपल को उनके नए घर के कंस्ट्रक्शन साइट पर देखा गया. वीडियो में रणबीर और आलिया को अपने नए घर का इंस्पेक्शन करते और अपने इंटीरियर डिजाइनर के साथ कुछ बात करते देखा गया. इस वीडियो में यह स्टार कपल बेहद ही कैजुअल लेकिन स्टाइलिश लुक में नजर आ रहा है.

जल्द ही मां बनने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने गुलाबी और काले रंग की बैगी टी-शर्ट और काले रंग की पैंट पहन रखी है. वहीं दूसरी ओर वीडियो में रणबीर कपूर नीली जींस और नीली टोपी के साथ एक सफेद टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैन्स ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. कई लोगों ने रणबीर कपूर को ‘एक प्रोटेक्टिव हस्बैंड’ बताया तो कुछ ने इन दोनों के लुक की तारीफ की. क्योंकि, जैसे ही आलिया अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग की बालकनी में कदम रखती हैं, रणबीर उनका हाथ थाम लेते हैं.

इस स्टार कपल को अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था. ‘ब्रह्मास्त्र’ एक ट्राइलॉजी सीरीज है. इस फिल्म में रणबीर कपूर ‘शिवा’ का किरदार निभाते नजर आते है तो वहीं आलिया भट्ट ‘ईशा’ का किरदार निभाते नजर आती हैं. इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और शाहरुख खान भी नजर आते हैं.

9 सितम्बर को यह फिल्म हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज हुई थी. यह फिल्म  तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में थिएटर में उपलब्ध है. बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में ब्रह्मास्त्र ने दुनियाभर में 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है.

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर मिला था ये कपल –
बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान ही डेट करना शुरू किया था. करीबन 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस साल अप्रैल में यह कपल शादी के बंधन में बंध गया था.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Entertainment news., Ranbir kapoor

Source link

भारत की 4 जगहें, जहां पर आप को मिल सकता है एडवेंचर का तड़का

शुगर कंट्रोल करने के साथ कई अन्य बीमारियों का भी उपचार करता है कटहल, जानिए फायदे