in

प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा पर पत्नी ने लगाया जान से मारने का आरोप, कहा- ‘मुझ पर चढ़ा दी गाड़ी’

मुंबई: ‘शर्मा जी की लग गई’, ‘देहाती डिस्को’, ‘खली बली’ जैसी कई फिल्मों का निर्माण कर चुकें कमल किशोर मिश्रा पर एक्ट्रेस यास्मीन ने आरोप लगाया है कि उन्होंने 9 साल पहले यास्मीन से शादी की थी और अब किसी दूसरी मॉडल के साथ रिलेशनशिप में हैं. उनके खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है. आजतक में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, प्रोड्यूसर की पत्नी की कहना है कि कमल किशोर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश करते हुए उनके ऊपर गाड़ी भी चढ़ाई. अंबोली पुलिस ने प्रोड्यूसर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

आजतक में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक, प्रोड्यूसर पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी को कार से टक्कर मारी और उनके ऊपर गाड़ी भी चढ़ा दी. इसके बाद से प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा की पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है. लेकिन पत्नी के लगाए आरोपों पर अब तक प्रोड्यूसर ने चुप्पी साधी हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ के साथ बिहार के अपराधियों पर क्राइम थ्रिलर लाने को तैयार हैं नीरज पांडे

कमल किशोर की पत्नी ने लगाए संगीन इल्जाम
पुलिस को दिए अपने बयान में कमल किशोर मिश्रा की पत्नी ने बताया कि वह 19 अक्टूबर को जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो वहां उन्होंने किसी दूसरी महिला को उनके साथ गाड़ी में देखा. रिपोर्ट्स की मानें तो वह उस महिला संग रोमांटिक हो रहे थे. आगे पत्नी ने कहा कि उन्होंने मौके पर ही दोनों से बात की. लेकिन कमल किशोर मिश्रा ने उनकी कोई बात नहीं सुनी और गाड़ी लेकर चले गए और उनपर गाड़ी चढ़ा दी. उस दौरान हुई घटना में वह बुरी तरह घायल हो गईं.

कमल किशोर ने साधी चुप्पी
बता दें पत्नी द्वारा लगाए गए संगीन इल्जामों के बाद अब तक कमल किशोर मिश्रा ने चुप्पी साध रखी है. उनकी तरफ से अब तक किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बात अगर कमल किशोर मिश्रा की करें तो वह इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने भूतियापा, फ्लैट नंबर 420, शर्मा जी की लग गई, देहाती डिस्को और खली बली जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं.

Tags: Bollywood news

Source link

किस तरह एयर पॉल्यूशन आपके फेफड़ों को करता है प्रभावित, जानें खास बातें

क्या आपको A2 मिल्क के बारे में पता है? ब्लड शुगर और बीपी को भी कंट्रोल करता है