in

फरहान अख्तर ने हेलमेट पहनकर साइकिल ऑटो में रखी फिर की घर की सवारी, ईशान खट्टर ने किया कमेंट

मुंबई. फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर एक अनोखी तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में हाथ में साइकिल पकड़कर ऑटो में बैठे हैं. फरहान ने हेलमेट भी लगा रखा है. इस तस्वीर को फरहान ने पोस्ट करते हुए लिखा कि साइकिल का टायर पंचर होने के कारण संडे की साइक्लिंग अधूरी रह गई. अब ऑटो से घर जाने की यात्रा का आनंद लेने का समय है.

इस फोटो पर फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ने भी कमेंट किया है. साथ ही अभिनेता ईशान खट्टर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल फरहान अख्तर रविवार को साइकिल से घूमने निकले थे. लेकिन साइकिल का टायर पंचर हो गया. इस कारण बीच से ही फरहान अख्तर को ऑटो में बैठकर घर वापस आना पड़ा. इसकी फोटो उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. वहीं फैंस ने उनकी इस फोटो पर कमेंट कर धूम 3 की चर्चाओं का बाजार भी गर्म कर दिया.

फैंस ने पूछा कब आ रही धूम 3
फरहान अख्त की इस फोटो पर उनकी बहन जोया अख्तर ने भी लफिंग इमोटिकॉन्स कमेंट किए हैं. वहीं ईशान खट्टर ने भी कमेंट किया है. इसके साथ ही फैंस ने भी फरहान अख्तर से फिल्म धूम 3 के बारे में पूछ लिया. फैंस ने कमेंट कर कहा कि कोई बताएगा कि धूम 3 कब आ रही है. साथ ही कुछ यूजर्स ने मजाक में कमेंट करते हुए पूछा कि कहीं रिक्शेवाला भी तो आपने नहीं पूछ रहा कि धूम 3 कब आ रही है. बता दें कि धूम 3 की चर्चा लंबे समय से की जा रही है.

अब तक आ चुके हैं डॉन के पार्ट

फरहान अख्तर ने साल 1978 में आई अमिताभ की हिट फिल्म डॉन के सीक्वल साल 2011 में बनाना शुरू किए थे. शाहरुख खान डॉन के किरदार में नजर आए थे. डॉन फ्रेंचाइजी की साल 2011 से लेकर अब तक 2 पार्ट बन चुके हैं. वहीं तीसरा पार्ट भी लंबे समय से चर्चा में है. हाल ही में खबरें आईं थीं कि डॉन 3 के लिए शाहरुख खान से बात की जा रही है. लेकिन उन्होंने इस समय रोक लगा दी है.

मिस मार्वल में नजर आएंगे फरहान
वहीं फरहान अख्तर के वर्क फ्रंट की बात करें तो Disney+ की सीरीज मिस मार्वल में जल्दी ही नजर आएंगे. इससे पहले फरहान राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म फिल्म तूफान में नजर आए थे. इसके साथ ही ‘जी ले जरा’ फिल्म का निर्देशन भी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ, आलिया भट्ट नजर आएंगी. हालांकि यह फिल्म अभी होल्ड पर रखी गई है.

Tags: Farhan akhtar

Source link

मंकीपॉक्स से न्यूरो और मनोवैज्ञानिक समस्याओं का जोखिम बढ़ा-नई रिसर्च

Fitness Tips: खुद को रखना चाहते हैं फिट, तो अपनाएं ये 5 आसान टिप्स, कुछ ही दिन में दिखेगा अंतर