in

फवाद खान की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट ने तोड़े सभी रिकॉर्ड्स, बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ा

नई दिल्ली- दिवाली के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की ‘थैंक गॉड’ (Thank God) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Setu) बॉक्स ऑफिस पर टकराई. लेकिन कोई भी फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन करती नजर नहीं आ रही है. इतना ही नहीं, दोनों ही फिल्में देश के बाहर भी ढेर होती नजर आ रही हैं. जहां एक तरफ बॉलीवुड की ये दो बड़ी फिल्में कोई कमाल नहीं दिख पा रही हैं, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी फिल्म ने विदेशों में कमाल का बिजनेस करके दिखाया है.

फवाद खान (Fawad Khan) की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (The legend of Maula Jatt) पाकिस्तानी सिनेमा की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म है. यह फिल्म केवल दो हफ्ते पहले ही रिलीज हुई है और ये अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पाकिस्तानी फिल्म बन चुकी है. यह पहली पाकिस्तानी फिल्म है जिसने 100 करोड़ (पाकिस्तानी रुपयों में) का आंकड़ा पार किया है. इस फिल्म में पाकिस्तान की लीडिंग एक्ट्रेस माहिरा खान मुख्य भूमिका निभाते नजर आई हैं. फवाद और माहिरा के अलावा इस फिल्म में हमजा अली अब्बासी और हुमैमा मलिक भी दिखाई दिए हैं.

पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने अपनी रिलीज के 13वें दिन (27 अक्टूबर) को यूके में 56 स्क्रीनों से करीबन 38.5 लाख रुपये की मोटी कमाई की, जबकि उसी दिन अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की ‘थैंक गॉड’ ने 83 स्क्रीन से 16 लाख रुपये की कमाई की, वहीं अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ ने 95 स्क्रीन से मात्र 13.6 लाख की कमाई की.

‘मौला जट्ट’ की रीमेक है ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’
‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ 13 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. यह फिल्म 1979 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म ‘मौला जट्ट’ की रीमेक है. ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ अम्मारा हिकमत और डॉ. असद जमील खान द्वारा प्रोड्यूस की गई है. यह फिल्म बिलाल लशारी द्वारा निर्देशित है.

बता दें, फवाद खान को आखिरी बार बॉलीवुड की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में देखा गया था. इस फिल्म को रिलीज हुए 6 साल पूरे हो चुके हैं.

Tags: Bollywood, Entertainment news., Mahira Khan

Source link

लड़की ने बताया लड़के की बोलती बंद करने का तरीका, पढ़कर हो जाएंगे लोट पोट

हार्ट डिजीज का खतरा कम करता है काला तिल, नियमित सेवन से मिलते हैं ये फायदे