in

फिर पेश नहीं हुई जैकलीन फर्नांडिस, EOW तीसरी बार जारी किया समन

नई दिल्ली. बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ से ज्यादा की ठगी के मामले में दिल्ली EOW ने तीसरा समन भेजा हैं. जैकलीन को पूछताछ के लिए  14 सितंबर को बुलाया गया है. इसके पहले जैकलीन को 12 सितंबर और 29 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया गया था लेकिन वो पूछताछ में शामिल नहीं हुई.अब 14 सितंबर को जैकलीन को पूछताछ में शामिल होना होगा.

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस को जानकारी दी गई है कि जैकलीन काम के सिलसिले में व्यस्त हैं. EOW ने पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडिस को दूसरी बार समन किया था. पहली बार 29 अगस्त को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन तबीयत खराब होने का हवाला देकर एक्ट्रेस पूछताछ में शामिल नहीं हुई थीं.

बता दें कि यह पूछताछ सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में की जा रही है. दिल्ली पुलिस यह जवाब तलाशने की कोशिश कर रही है कि ठग सुकेश चंद्रशेखर से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का क्या कनेक्शन था? इस मामले में कुछ समय पहले ईडी की चार्जशीट भी सामने आई थी.

इस चार्जशीट में जैकलीन का नाम भी शामिल था. चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए थे. ईडी ने कहा था कि जैकलीन को ठग सुकेश के काले कारनामों के बारे में पता था. इसके बावजूद वह उनके महंगे तोहफों को ले लिया करती थीं.

Source link

उत्तर प्रदेश में इन पदों पर निकली सरकारी भर्ती, 81000 रुपये तक है सैलरी, जानें डिटेल | dogra regimental centre ayodhya cantt to recruit,government jobs

क्या आपने प्यार की दूसरी निशानी ‘काला ताजमहल’ के बारे में सुना है? जरूर करें यहां की सैर