in

फिल्म ‘शक्तिमान’ को मिला डायरेक्टर? बासिल जोसेफ की एंट्री से रोमांचित हुई सुपरहीरो की टीम

नई दिल्ली: जब सोनी पिक्चर्स इंडिया ने ऐलान किया कि वे देसी सुपरहीरो शक्तिमान (Shaktimaan) को बड़े पर्दे पर लाएंगे, तो सभी के मन में खुशी की लहर दौड़ गई. फिल्म का ऐलान होते ही नेटिजेंस पुरानी यादों में खो गए और सोशल मीडिया पर फिल्म और कैरेक्टर को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं. तब से, शक्तिमान के फैंस का एक समूह फिल्म के बनने और सिल्वर स्क्रीन पर इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

शक्तिमान के सभी प्रशंसकों के लिए नई खबर है. शक्तिमान की टीम ने ‘Minnal Murali’ फेम बासिल जोसेफ को फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी दी है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, टीम बासिल जोसेफ को निर्देशक की जिम्मेदारी देने के लिए राजी हो गई है. एक सूत्र के हवाले से बताया गया, ‘बासिल भारतीय सुपरहीरो फिल्मों की दुनिया से अच्छी तरह वाकिफ हैं और खुद शक्तिमान के बहुत बड़े प्रशंसक हैं.’

सूत्र ने आगे कहा, ‘निर्देशक पहले भी कई बार शक्तिमान की टीम से मिल चुके हैं और फिल्म में आने के इच्छुक हैं. निर्माताओं ने बासिल को स्क्रिप्ट के अपने वर्जन के साथ आने के लिए कहा है, ताकि यह पता चल सके कि क्या वे बाकी टीम के साथ तालमेल बिठा पाएंगे. बताया गया है कि टीम जैसा चाहती है, वैसा ड्राफ्ट मिलने के बाद कागजी औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी.

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि शक्तिमान एक ऐसी फ्रैंचाइजी है, जिसमें हिंदी सिनेमा का रुख बदलने की क्षमता है और इसलिए, टीम अपने निर्देशक की पसंद को लेकर बहुत सतर्क है. मुकेश खन्ना ने कैरेक्टर को घर-घर मशहूर कर दिया था. ऐसी चर्चाए हैं कि रणवीर सिंह फिल्म में शक्तिमान का रोल निभा सकते हैं. वे स्क्रिप्ट सुनने और निर्माता-निर्देशक का नजरिया समझने के बाद ही सुपरहीरो की भूमिका निभाएंगे.

Tags: Bollywood news, Ranveer Singh

Source link

BPSC ने 106 पदों पर निकाली सरकारी भर्ती, ऐसे करें आवेदन | bpsc bihar assistant architect recruitment 2022, government jobs

क्या शराब का नशा जल्दी उतारने के लिए पेन रिलीफ की दवा सही है? जानिए रिसर्च का सच