in

बंगाली एक्ट्रेस Aindrila Sharma का निधन बीती रात हुए कई बार कार्डिअक अरेस्ट


Bengali actress Aindrila Sharma passed away: बंगाली अभिनेत्री एन्द्रिला शर्मा का 24 साल की उम्र में हावड़ा के एक निजी अस्पताल में कल रात कई कार्डियक अरेस्ट होने के बाद निधन हो गया। वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर थीं। उन्‍हें 1 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था और उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। उनके निधन की यह खबर आते ही उनके प्रशंसक पूरी तरह से टूट गए। उनके कुछ प्रशंसकों ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट बॉक्स पर अपनी संवेदना व्यक्त की। Aindrila पहले एक कठिन ऑपरेशन और कीमोथेरेपी के कई दौर से गुज़री थी, जिसके बाद उसे चिकित्सा पेशेवरों द्वारा पूरी तरह से स्पष्ट कर दिया गया था।

उसके ठीक होने के बाद, Aindrila ने अपना काम फिर से शुरू किया और फिर से शूटिंग शुरू की। ऐन्द्रिला शर्मा ने हाल ही में ज़ी बांग्ला सिनेमा की मूल फिल्म ‘भोले बाबा पर करेगा’ में अभिनय किया था और अनिर्बन चक्रवर्ती की बेटी की भूमिका में देखी गई थीं।

वह कई ओटीटी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं और ‘जीबन ज्योति’, और ‘एंड जियोन काठी’ में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका में भी दिखाई दी थीं। उन्होंने ‘झुमुर’ शो के साथ अपना टेलीविज़न डेब्यू किया, जिसमें सब्यसाची चौधरी मुख्य भूमिका में थे। रिपोर्ट्स की मानें तो वह सब्यसाची चौधरी को डेट कर रही हैं।

Posted By: Navodit Saktawat

 





Source link

DU UG Admissions 2022: CSAS स्पॉट राउंड सीट लिस्ट आज होगी जारी, देखें डिटेल | du ug admissions 2022 csas spot round