in

बिपाशा बसु को याद आए कैटरीना कैफ-सलमान खान, बेबी आने से पहले कर रहीं ‘जस्ट चिल चिल…’

मुंबई. बॉलीवुड में इन दिनों बिपाशा बसु ( Bipasha Basu)  और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर सबकी नजरें हैं. दोनों ही सेलेब्रिटीज जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं. बिपाशा अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर प्रेगनेंसी से जुड़ी अपनी ​फीलिंग्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही बिपाशा को रात को सोने से पहले सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) याद आए. वे दोनों पर पिक्चराइज सॉन्ग ‘जस्ट चिल चिल…’ सुनतीं दिखीं.

बिपाशा बसु की डिलिवरी डेट नजदीक है और ये दिन काफी टफ होते हैं. ऐसे में बिपाशा घर में रहते हुए ही अपने हैप्पी डे का इंतजार कर रही हैं. बिपाशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वे अपने बिस्तर पर लेटी हुई हैं और बैकग्राउंड में सलमान कैटरीना का गाना ‘जस्ट चिल’ चल रहा है.

बिपाशा बसु के घर ही जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. (फोटो साभार: बिपाशा बसु इंस्टाग्राम)

बिपाशा ने इस वीडियो के साथ लिखा है, ‘जब बेबी के आने से पहले बहुत सारा काम करना हो, तो बेडरेस्ट फन नहीं होता. मैं अपने आप को कह रही हूं, जस्ट चिल चिल, जस्ट चिल…’ बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है और दोनों इन दिनों उसी की तैयारियों में जुटे हैं. बिपाशा अपना प्रेग्नेंसी पी​रियड एंजॉय कर रही हैं और अक्सर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने बिपाशा बसु के लिए मैट​रनिटी वियर भिजवाए थे.आलिया ने हाल ही अपना अलग मैटरनिटी वियर लॉन्च किया था. बिपाशा भी आलिया के इस गिफ्ट से काफी खुश हुई थीं और उनके गिफ्ट में फोटोज शेयर किए थे.

Tags: Bipasha basu, Karan Singh Grover

Source link

Sardar Vallabhbhai Patel Jayanti 2022: सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर पढ़ें उनके अनमोल विचार, दोस्तों को भी भेजें

Yoga Session: रक्‍त संचार को बढ़ाने में मदद करता है कपालभाति, जानें इसे करने का सही तरीका