in

बीमारी से जूझ रहीं सामंथा रूथ प्रभु का चिरंजीवी ने बढ़ाया हौसला, बोले- ‘इससे भी पार पा लेंगी’

नई दिल्ली: मेगा स्टार चिरंजीवी ने रविवार को अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के खराब स्वास्थ्य को लेकर एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने हाल में अपनी सेहत को लेकर मार्मिक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वे एक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर मायोसिटिस से पीड़ित हैं. एक्ट्रेस के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए चिरंजीवी ने कहा कि उन्हें यकीन है कि सामंथा इस चुनौती को भी पार कर लेंगी.

चिरंजीवी ने सामंथा का हौसला बढ़ाया. रविवार को ट्विटर पर चिरंजीवी ने लिखा, ‘प्रिय सैम, समय-समय पर चुनौतियां हमारे जीवन में आती हैं, ऐसा शायद इसलिए होता है, ताकि हम अपनी आंतरिक शक्ति की खोज कर सकें. आप आंतरिक शक्ति से भरपूर एक अद्भुत लड़की हैं. मुझे यकीन है कि आप इस चुनौती को भी जल्द ही पार कर लेंगी. आप के साहस और दृढ़ विश्वास की कामना करता हूं. आपका हौसला बना रहे.’

(फोटो साभार: Twitter)

मेगा स्टार ने भी युवा अभिनेत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. सामंथा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को बताया था कि उन्हें मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर का पता चला है. अभिनेत्री ने अपने मन की स्थिति के बारे में बताते हुए कहा था कि उनके डॉक्टरों को भरोसा है कि वे बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी.

Tags: Chiranjeevi, Samantha akkineni

Source link

तार में करेंट चेक करने का पति का अनोखा जुगाड़ आपको हंसा-हंसा कर बेहाल कर देगा

Halloween Day 2022: हैलोवीन पर बच्‍चों के लिए इस तरह अरेंज करें शानदार पार्टी, बड़े भी कर सकेंगे एन्‍जॉय