in

बुरे दौर से गुजर रही है फिरोज खान की जिंदगी, टूटने की कगार पर है Pak एक्टर का घर

पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता फिरोज खान (Feroze Khan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कभी शादी पर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आए अभिनेता इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं. फिरोज खान की गिनती पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री के जाने-माने नामों में होती है. लेकिन, इन दिनों वह अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. चर्चा है कि फिरोज खान और उनकी पत्नी अलीजेह के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

जी हां, नई रिपोर्ट्स के अनुसार फिरोज खान और उनकी पत्नी ने अलग होने का फैसला लिया है. दोनों शादी के करीब 4 साल बाद अलग होना चाहते हैं. यही नहीं दोनों के बीच की टकरार इतनी बढ़ गई है कि अभिनेता और उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. साथ ही एक-दूसरे के साथ जो भी तस्वीरें-वीडियो शेयर किए थे वह भी डिलीट कर दिए हैं.

यानी साफ है फिरोज और अलीजेह के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. फिरोज और अलीजेह के दो बच्चे हैं, जो फिलहाल अलीजेह के साथ ही रह रहे हैं. पत्नी से अलग होने के बाद फिरोज ने बच्चों से मिलने के लिए विजिटेशन राइट्स की मांग के लिए केस फाइल किया है.

बीते दिनों फिरोज खान ने एक इंटरव्यू में प्यार और रोमांस पर खुलकर बात की और कहा- ‘मैं रियल लाइफ में रोमांस करना चाहता हूं. प्यार में पड़ना चाहता हूं, प्यार एक्सपीरियंस करना चाहता हूं. अल्लाह ने हमें बहुत कुछ दिया है. इसलिए कैमरे के बजाय मैं रियल लाइफ में प्यार में पड़ना चाहता हूं.’ फिरोज खान के इस स्टेटमेंट के बाद उनके और अलीजेह के बीच रिश्ते में दरार की खबरों ने जोर पकड़ लिया.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

Source link

ज्यादा कैल्शियम सप्लीमेंट लेन से हार्ट की बीमारी का खतरा, जानिए इसकी सही खुराक

एनर्जी बूस्ट करता है गुड़, इन समस्याओं को भी दूर करने में है बेहद फायदेमंद