in

बेटी को गोद में लेते ही नहीं रुके रणबीर कपूर के आंसू, मां आलिया भट्ट का भी अनोखा था रिएक्शन

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के जीवन में रविवार को एक नन्ही परी का आगमन हुआ है. आलिया ने बेटी को जन्म दिया है. बेटी की खुशखबरी सुनने के बाद से ही कपूर और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है. आलिया और रणबूर दोनों ही बेटी चाहते थे और भगवान ने उन्हें नन्ही परी से नवाजा है. बेटी के जन्म पर आलिया और रणबीर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने जैसे ही अपनी नन्ही परी को गोद में लिया तो वे अपने आंसू नहीं रोक पाए.

खुशी से झूम उठा परिवार
बेटी के जन्म की खुशखबरी मिलते ही कपूर और भट्ट परिवार खुशी से झूम उठा था. आलिया और रणबीर दोनों नन्ही परी के आगमन पर जश्न में डूबे हैं. आलिया को भी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. आलिया अपनी बेटी के साथ घर पहुंच गईं हैं जहां उनके परिवार ने धूमधाम से नन्हे मेहमान का स्वागत किया है. पेरेंट्स बनते ही आलिया और रणबीर को बधाइयां मिल रही हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर अपनी बेटी को गोद में लेते ही खुशी से फूले नहीं समाए. साथ ही नन्ही परी को हाथ में देखकर रणबीर के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे.

आलिया के लिए शानदार रहा यह साल
बता दें कि इसी साल आलिया और रणबीर कपूर ने शादी की थी. 14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने धूमधाम से शादी की थी. इसके बाद करीब 2 महीने बाद ही आलिया ने जून के महीने में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. अब आलिया ने बेटी को जन्म दिया है.

बेटी के जन्म से पूरा परिवार खुशी से झूम रहा है. यह साल आलिया के लिए काफी शानदार रहा है. इसी साल आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. आलिया ने इसी साल शादी की है और इसी साल अपने करियर की सबसे सफल फिल्म भी दे दी. साथ ही इसी साल आलिया मां भी बन गईं हैं.

Tags: Aalia bhatt, Bollywood news

Source link

महिला का जवाब सुनकर यमराज के भी उड़ गए होश, हंसते हंसते हो जाएंगे आप लोटपोट

यूथफुल दिखने के लिए करें “रेटिन-ए ट्रेटिनॉइन” का इस्‍तेमाल, जानें इसके प्रयोग का तरीका