in

बॉलीवुड की इन खूबसूरत एक्ट्रेस ने क्रिकेटर्स को बनाया था अपना जीवनसाथी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज (Bollywood Actresses) और क्रिकेटरों का फैन बेस काफी बड़ा है. लोगों ने कई बार दोनों के बीच खास रिश्ते को पनपते हुए भी देखा है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेज और क्रिकेटरों के अफेयर अक्सर सुर्खियों में रहे हैं. कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने क्रिकेटरों को न सिर्फ डेट किया, बल्कि उनके साथ जिंदगी गुजारने का फैसला भी किया. आइए, उन एक्ट्रेस पर नजर डालते हैं, जिन्होंने क्रिकेटर्स से शादी की.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा: विराट भारतीय क्रिकेट में नई पीढ़ी के महान खिलाड़ियों में से एक हैं, जबकि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. दोनों पहली बार एक विज्ञापन के शूट के दौरान मिले थे. वे दोस्त बन गए और बातचीत करने लगे. बाद में, दोनों ने एक-दूसरे को 8 साल तक डेट किया. आखिरकार, इस कपल ने साल 2018 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया.

हरभजन सिंह और गीता बसरा: गीता बसरा ‘द ट्रेन’ और ‘दिल दिया है’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी थीं. गीता और हरभजन सिंह से 29 अक्टूबर 2015 को पंजाब के फगवाड़ा में एक भव्य शादी में सात फेरे लिए थे. बता दें कि हरभजन सिंह ने साल 1999 में डेब्यू किया था. वे भारत के शानदार क्रिकेट इतिहास का हिस्सा रहे हैं.

जहीर खान और सागरिका घाटगे: सागरिका घाटगे भारतीय सिनेमा की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति के रोल में नजर आई थीं. इस रोल ने उन्हें काफी मशहूर बना दिया था. जहीर खान भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रहे हैं, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 300 से अधिक विकेट लिए हैं. उन्होंने साल 2017 में सागरिका घाटगे से अपनी शादी का ऐलान किया था.

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक: नताशा स्टेनकोविक को दर्शक प्रकाश झा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सत्याग्रह’ में देख चुके हैं. इस कपल ने साल 2019 में एक क्रूज पर रोमांटिक अंदाज में अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी थी. इसके कुछ वक्त बाद, उन्होंने शादी कर ली थी. अब उनका अगस्त्य नाम का एक बेटा भी है.

शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी. शादी करने से पहले, दोनों ने कुछ वक्त साथ बिताया था, जिसके बाद साल 1968 में अपनी शादी का ऐलान किया. मंसूर अली खान पटौदी को टाइगर पटौदी के नाम से भी जाना जाता है, जो भारतीय क्रिकेट के लीजेंड्स में से एक हैं. वे टेस्ट क्रिकेट में भारत की कप्तानी करने वाले सबसे कम उम्र के क्रिकेटर थे. एक दुर्घटना में उनकी एक आंख खराब हो गई थी, लेकिन टाइगर पटौदी घटना के 6 महीने बाद नेट्स में लौट आए थे.

हेजल कीच और युवराज सिंह: हेजल कीच और युवराज सिंह पहली बार 2011 में एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में मिले थे. कपल ने शाही अंदाज में शादी की थी. उन्होंने दिल्ली में रिसेप्शन देने के बाद, सिख रीति-रिवाजों से चंडीगढ़ में शादी की थी. उन्होंने फिर गोवा में बीच वेडिंग की थी.

संगीता बिजलानी और मोहम्मद अजहरुद्दीन: संगीता बिजलानी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी. वे साल 1996 में शादी के बंधन में बंध गए थे, लेकिन साल 2010 में अलग हो गए थे.

Tags: Anushka sharma, Harbhajan singh, Virat Kohli, Yuvraj singh

Source link

रोज की भागदौड़ से दूर रिलैक्स करने के लिए बनाएं दक्षिण भारत की इन जगहों का प्लान

प्री-मैच्योर एजिंग से न हों परेशान, ऐसे करें इसे मैनेज