in

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर खुलकर बोलीं यामी गौतम, वर्तमान स्थिति पर भी डाली नजर

अभिनेत्री यामी गौतम बॉलीवुड में लंबे समय से सक्रिय हैं. हाल ही में यामी अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म दसवीं में नजर आईं थीं. यामी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फैन्स के साथ इंट्रेक्शन किया है. इस दौरान यामी गौतम ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी बात की.

साथ ही वर्तमान स्थिति को लेकर भी अपने विचार साझा किए. सोशल मीडिया पर फैन्स के सवालों के जवाब देते हुए यामी ने बताया कि अब चीजें काफी बदल रही हैं. बीते समय में जो हुआ उसे भुला देना चाहिए. हमें आगे की ओर देखना चाहिए.

नेपोटिज्म को लेकर बोलीं यामी
यामी ने ट्विटर पर फैन्स के साथ #AskYami सेशन किया. इस सेशन के दौरान लोगों ने यामी से कई सवाल किए. इसी दौरान एक यूजर ने पूछा कि बॉलीवुड में क्या अभी भी नेपोटिज्म होता है और क्या आपको भी नेपोटिज्म झेलना पड़ा है. इसके जवाब में यामी ने कहा कि पहले जो हुआ सो हो गया. अब हमें आगे की तरफ देखने की जरूरत है.

हमारा ध्यान इंडस्ट्री में नए टेलेंट की खोज कर इसे बेहतर बनाने पर लगाना चाहिए. बदलाव इंडस्ट्री में हो रहा है. पहले से काफी चीजें बदल रही है. अब इंडस्ट्री में लगातार नए लोग आ रहे हैं. हर रोज नया टेलेंट इंडस्ट्री को मिल रहा है. इससे हमारी इंडस्ट्री बेहतर हो रही है.

साउथ और बॉलीवुड को लेकर भी साझा किए विचार
यामी गौतम ने बताया कि हमें सिनेमा के 2 स्ट्रीम को मुकाबले में नहीं देखना चाहिए. हालांकि हिंदी सिनेमा में कुछ सालों से उम्मीदों के मुताबिक कंटेंट नहीं दिया है. जिसके चलते लोगों में गुस्सा है. वहीं साउथ की फिल्मों में हमें अच्छा कंटेंट देखने को मिल रहा है. इसको लेकर दर्शकों का रुझान साउथ के सिनेमा की तरफ बढ़ा है. लेकिन हमें भी अपने दर्शकों को ध्यान में रखना चाहिए और इसी तरह की फिल्में बनानी चाहिए.

Tags: Bollywood news, Yami gautam

Source link

Weight Gain Cause: देर रात को कम खाकर भी आप हो सकते हैं मोटे, जानिए रात के खाने और मोटापा का कनेक्शन

नेल केयर में इन नेचुरल तरीकों को करें ट्राइ, फास्ट नेल ग्रोथ के साथ स्ट्रांग बनेंगे नाखून