in

बोनी कपूर पैपराजी से पूछने लगे ऐसे सवाल, जाह्नवी कपूर देखने लगीं पापा का चेहरा, सामने आया VIDEO

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिली (Mili)’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. बता दें, उनकी इस फिल्म को उनके पापा व बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने प्रोड्यूस किया है. इसी बीच बोनी कपूर का एक वीडियो उनकी बेटी जाह्नवी कपूर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, बोनी कपूर और जाह्नवी दोनों को फिल्म ‘मिली’ का प्रमोशनल करते हुए देखा गया, जहां उन्हें देखकर पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और पैपराजी को देखते ही बोनी कपूर अफनी बेटी के साथ फोटो के लिए पोज देने लगे. इसी बीच कुछ बोनी कपूर ने कुछ ऐसा कह दिया कि जाह्नवी कपूर उन्हें गौर से देखने लगीं और वहां मौजूद पैपराजी भी जोर-जोर से हंसने लगे. तो आइए, आपको बताते हैं आखिर बोनी कपूर ने ऐसा क्या कह दिया कि सभी को हंसी आ गई.

हुआ यूं कि जैसे ही बोनी बेटी के साथ कैमरे में पोज देना शुरू किए, तो वह बोलने लगे कि ‘भाई-बहन लग रहे हैं हमलोग’. बोनी का ये कहना कि वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे, खुद जाह्नवी कपूर भी अपनी हंसी पर काबू नहीं पाईं और अपने पिता की ओर देख हंसने लगीं. सोशल मीडिया पर अब बाप-बेटी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस वीडियो पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

बता दें, फिल्म ‘मिली’ 2019 की मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म एक सर्वाइवल थ्रिलर है. ‘मिली’ को फिल्म निर्माता मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित किया गया है, जिन्होंने मूल फिल्म का निर्देशन भी किया था. फिल्म में सनी कौशल और मनोज पाहवा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. ‘मिली’ जाह्नवी और बोनी कपूर की पहली फिल्म है और यह 4 नवंबर को रिलीज होगी.

Tags: Boney Kapoor, Janhvi Kapoor

Source link

त्वचा की एक नहीं बल्कि कई तरह की दिक्कतों को दूर करते हैं फ्लैक्स सीड्स, जानें कैसे करना है इस्तेमाल

आर्थराइटिस से राहत दिलाता है ताहिनी मसाला, कोलेस्ट्रॉल कंट्रोल करने में भी कारगर