in

‘ब्रह्मास्त्र’ में इस शख्स ने किए शाहरुख खान के स्टंट, तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस कर रहे तारीफें

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान के किरदार ने फैंस और ऑडियंस को काफी इम्प्रेस किया. फिल्म में वह एक दिल्ली बेस्ड वैज्ञानिक और वानर अस्त्र के किरदार में दिखाई दिए हैं. फिल्म में उनका बहुत ही छोटा रोल है लेकिन वह ऑडियंस के बीच पूरी तरह से छा गए. फिल्म के सेट से एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में शाहरुख फिल्म में उनका स्टंट करने वाले स्टंटमैन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में शाहरुख का लंबा कैमियो रहा लेकिन लीड रोल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं.

शाहरुख खान के साथ वाली इस तस्वीर को खुद स्टंटमैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. स्टंटमैन के इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक, उनका नाम हसीत सवानी है और वह यूके में रहने वाला इंटरनेशनल स्टंट परफॉर्मर है. तस्वीर में शाहरुख और हसीत के चेहरे और कपड़ों पर लाल रंग लगा हुआ है. दोनों मैचिंग आउटफिट पहने हुए हैं.

शाहरुख खान और हसीत सवानी को ग्रीन पर्दे के आगे खड़े होकर पोजे देते हुए देखा जा सकता है. इस लोकेशन पर शाहरुख के हिस्से की शूटिंग हुई थी. हसीत ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनके कैमियो सीक्वेंस के लिए, लीजेंड शाहरुख खान के लिए स्टंट डबल बनना एक सच्ची खुशी है.”

यह तस्वीर जल्द ही कई एसआरके फैन फेज के साथ कई प्लेटफार्मों पर शेयर करने के साथ वायरल हो गई. फैंस ने तस्वीर वाली इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनके प्रदर्शन के लिए स्टंट डबल की तारीफें की. एक फैन ने लिखा, “इस तरह की एक्शन करने वाले स्टंटमैन को सलाम.” एक अन्य फैन ने लिखा, “भाई.. आप वहां अद्भुत थे.” एक अन्य फैन ने लिखा,“आप अपने काम के लिए तारीफों के लिए के पात्र हैं. बहुत अच्छा किया.”

Tags: Brahmastra movie, Shah rukh khan, Shahrukh khan

Source link

इंतजार हुआ खत्मः SSC CGL 2022 के आवेदन जारी, ऐसे करें आवेदन | ssc cgl 2022 application begins, apply now

देश में घरेलू पर्यटन बढ़ाने के लिए धर्मशाला में जुटेंगे केन्‍द्रीय मंत्रियों समेत तमाम राज्‍यों के पर्यटन मंत्री