in

ब्लैक एंड बोल्ड ड्रेस में फोटो डाल श्रद्धा कपूर ने मचाई हलचल, ट्विटर पर करने लगी ट्रेंड

बॉलीवुड की सबसे क्यूट हीरोइन्स में गिनी जाने वाली श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरत फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्रद्धा ने ब्लैक ड्रेस में फोटो डालकर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. श्रद्धा ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट कराया है.

जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज को देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. इतनी ही नहीं श्रद्धा के फैंस ने इन फोटोज को रीशेयर कर ट्विटर पर ट्रेंड बना दिया है. अब श्रद्धा #ShraddhaKapoor टेग के साथ ट्रेंड कर रही हैं.

चंद मिनटों में मिले लाखों लाइक्स
श्रद्धा के फोटो डालते ही इंस्टाग्राम का पारा चढ़ गया है. श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर 3 फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में श्रद्धा थाई हाई स्लिट गाउन पहने नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर के इस ड्रेस में श्रद्धा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. श्रद्धा की इन फोटोज को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. श्रद्धा की इन फोटोज पर चंद मिनटों में ही लाखों लाइक्स मिल गए हैं. इतना ही नहीं श्रद्धा की ये फोटो ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही हैं. इन फोटोज को करीब डेढ़ हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट किया है.

ब्लैक कलर के इस ड्रेस में श्रद्धा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. (फोटो साभार: [email protected])

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं श्रद्धा
बता दें कि श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटोज लगातार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर ने अपना 70वां जन्मदिन मनाया है. अपने पिता के जन्मदिन पर श्रद्धा ने उनके और भाई के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में शक्ति कपूर केक के सामने बैठे नजर आते हैं. वहीं श्रद्धा और उनके भाई वहीं खड़े रहते हैं.

ट्विटर पर कर रही ट्रेंड
बता दें कि श्रद्धा कपूर की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग हैं. इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर को 74 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. श्रद्धा भी अपने फैंस के साथ लगातार फोटो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि श्रद्धा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं.

Tags: Bollywood news, Shraddha kapoor

Source link

Diabetes Insipidus: ठीक न होने वाली बीमारी है ‘डायबिटीज इंसिपिडस’, जानें कैसे करें इसे कंट्रोल

थायराइड से हैं परेशान! घर पर अपनाएं ये 5 आसान उपाय, सूजन की समस्या से जल्द मिलेगी राहत