in

भारती सिंह ने ‘The Kapil Sharma Show’ से क्यों बनाई दूरी? लॉफ्टर क्वीन ने अब बताई वजह

दर्शकों को ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. कपिल शर्मा इस शो के जरिये 10 सितंबर से कुछ नए और पुराने कलाकारों के साथ लोगों को हंसाते-गुदगुदाते नजर आएंगे. हालांकि, इस बार कृष्णा अभिषेक शो का हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने इसकी पुष्टि भी कर दी है.

दर्शक कृष्णा अभिषेक के अलावा भारती सिंह को मिस करेंगे, जिनके शो से जुड़े मजेदार वीडियोज आज भी सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं. अब भारती सिंह ने शो का हिस्सा न बन पाने की वजह बताई है. दरअसल, वे ‘द कपिल शर्मा शो’ शुरू होने से पहले आराम करना चाहती थीं और उन्हें दूसरे शोज के चलते इसे छोड़ना पड़ा.

भारती सिंह लेना चाहती थीं ब्रेक
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारती सिंह ने एक चर्चा के दौरान कहा, ‘चूंकि दूसरा शो लंबे समय तक चलना था, इसलिए मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ शुरू होने से पहले ब्रेक लेना चाहती थी, पर वे लौट आए और शो चालू हो गया. मेरा तब कहीं और कमिटमेंट था.’

भारती सिंह कभी-कभार ‘द कपिल शर्मा शो’ में आएंगी नजर
कॉमेडियन ने आगे कहा, ‘मैं ‘सा रे गा मा पा’ को हां कह चुकी थी. अगर ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘सा रे गा मा पा’ की शूटिंग आपस में क्लैश नहीं हुई तो आप मुझे कॉमेडी शो में कभी-कभार देख पाएंगे.’ भारती सिंह ने पारिवारिक जिम्मेदारियों का भी हवाला दिया. उन्होंने कहा कि वे मां का दायित्व भी निभा रही हैं, इसलिए उन्हें हर एक शो में देखने की उम्मीद न करें. आप उन्हें कभी-कभार शो में देख सकेंगे.

‘द कपिल शर्मा शो’ 10 सितंबर से होगा शुरू
भारती सिंह जिस किसी भी शो में होती हैं, उसकी लोकप्रियता बढ़ जाती है. यही वजह है कि लोग उन्हें ज्यादा से ज्यादा शोज में देखना चाहते हैं. दर्शक इस बात से भी खुश हैं कि वे कभी-कभार ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगी. बता दें कि कॉमेडी शो 10 सितंबर से शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे से दिखाया जाएगा.

Tags: Bharti Singh, Kapil sharma, The Kapil Sharma Show

Source link

चेहरे की खास देखभाल के लिए ट्राई करें डर्माप्लानिंग फेशियल, फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

डिप्रेशन से बढ़ सकता है हार्ट रिस्‍क, इसे कम करने के लिए अपनाएं ये हेल्‍दी रुटीन