in

भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया की ड्रग्स मामले में बढ़ी मुश्किलें, NCB ने कोर्ट में दायर की 200 पेज की चार्जशीट

मुंबई. कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ एनसीबी ने चार्जशीट दायर की है. यह चार्जशीट ड्रग मामले में की गई है. दोनों के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दायर की गई है. साल 2020 में दोनों को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया था. हालांकि दोनों जमानत पर बाहर हैं. बता दें की जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल के मामले सामने आए थे. एनसीबी ने जब जांच शुरू की, तो कई बड़े सेलेब्स इसके घेरे में आए.

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान समेत कई बड़े सेलेब्स से ड्रग्स मामले में पूछताछ की थी. इसी क्रम में एनसीबी ने नवंबर 2020 में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के ऑफिस और घर में छापेमारी की थी. इस दौरान उनके घर से मारिजुआना बरामद किया गया था. इसके बाद एनसीबी ने कपल को गिरफ्तार कर लिया था.

भारती सिंह का बेटा लक्ष्य 24 घंटे कैमरे की निगरानी में है, बेफिक्र होकर शूटिंग कर रहीं कॉमेडियन

एनसीबी ने हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) और भारती सिंह को कोर्ट में पेश किया था और इसके बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. इस बीच कपल को 15 हजार रुपए कि सिक्योरिटी मनी जमान करवाने के बाद जमानत मिल गई थी. तबसे दोनों बाहर हैं. हालांकि एनसीबी ने कोर्ट में दावा किया था कि अभियोजन पक्ष को सुने बिना ही जमानत दे दी गई.

गिरफ्तारी के वक्त प्रेग्नेंट थीं भारती

बता दें कि जब भारती सिंह को गिरफ्तार किया गया था, उस वक्त वह प्रेग्नेंट थीं. इस अप्रैल में उन्होंने बेटे लक्ष्य को जन्म दिया, जिसे वह प्यार से गोला कहकर पुकारती हैं. जमानत पर आने के बाद और प्रेग्नेंसी के दौरान भी टीवी शो को होस्ट करते हुए नजर आई थीं. उनका प्रेग्नेंसी में काम करने को लेकर कहना था कि वह खुद बिजी रखना चाहती हैं और किसी तरह के तनाव में नहीं रहना चाहती.

पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं भारती-हर्ष

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. उन्होंने बेटे के साथ पहला गणपति उत्सव और फिर दिवाली भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया. हर्ष और भारती दोनों टीवी शो को होस्ट करने में बिजी हैं. साथ ही बेटे का भी काफी अच्छे से ध्यान रख रहे हैं.

Tags: Bharti Singh, Haarsh Limbachiyaa

Source link

Drugs Case में कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष के खिलाफ चार्जशीट दायर जानिए पूरा मामला

मूली का आ गया है मौसम, जानिए मूली कैसे पहुंचाती है सेहत को फायदा