in

माधुरी दीक्षित को श्रीदेवी के साथ अपना पहला डांस आया याद, जाह्नवी कपूर संग थिरकीं एक्ट्रेस- देखें VIDEO

नई दिल्ली: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद किया. उन्होंने उनकी बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से बात भी की. कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर ‘झलक दिखला जा 10’ के अगले एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. क्लिप में, माधुरी और जाह्नवी ने देवदास के गाने पर डांस किया. क्लिप की शुरुआत में, जाह्नवी कपूर और माधुरी ने एक-दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन किया.

माधुरी ने तब जाह्नवी से कहा, ‘इसी मंच पर मैंने आपकी मम्मी के साथ डांस किया था और वह पहली बार था, जब हम दोनों ने साथ में डांस किया था.’ इसके बाद, माधुरी और जाह्नवी ने देवदास (2002) के गाने पर डांस किया. यह गाना मूल रूप से माधुरी पर फिल्माया गया था.

दिवंगत श्रीदेवी 2012 में ‘झलक दिखला जा’ के फिनाले एपिसोड में गेस्ट बनकर पहुंची थीं. उन्होंने और माधुरी ने तब अपनी फिल्मों के कई गानों पर डांस किया था. ‘चांदनी’ से ‘मेरे हाथों में नौ-नौ’ (1989), ‘बेटा’ (1992) ) से ‘धक धक करने लगा’ जैसे गानों पर डांस किया था.

श्रीदेवी का फरवरी 2018 में दुबई के एक होटल में निधन हो गया था. उन्होंने अपने पूरे करियर में ‘कर्मा’, ‘हिम्मतवाला’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘चांदनी’, ‘सदमा’ जैसी कई यादगार फिल्मों में काम किया था. फैंस ने उन्हें आखिरी बार थ्रिलर फिल्म ‘मॉम’ (2017) में देखा था. उनके परिवार में पति-निर्माता बोनी कपूर और दो बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हैं.

Tags: Janhvi Kapoor, Jhalak Dikhla jaa, Madhuri dixit

Source link

Rajasthani Kadhi Recipe: लंच और डिनर का स्वाद बढ़ा देती है राजस्थानी कढ़ी, इस सिंपल तरीके से बनाएं

यूरिक एसिड बार-बार बढ़ जाता है तो फूड हैबिट्स में करें ये बदलाव