in

माधुरी दीक्षित ने साजा किया अमेज़न ओरिजिनल मूवी माजा मा की टीम संग मस्तीभरा एक्सपिरियन्स


Publish Date: | Wed, 28 Sep 2022 01:41 PM (IST)

पूरी पटेल परिवा।र अपने दर्शकों को माजा मां के साथ रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है। साथ ही फेस्टिव सीजन की वजह से अपकमिंग अमेज़ॅन ओरिजिनल फिल्म के प्रीमियर के लिए उत्साह भी तेज पर है। बहुप्रतीक्षित फिल्म के कलाकारों ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव साझा किए, और इसने 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए हमारी उत्सुक्ता को बढ़ा दिया है।

इस फिल्म के बिहाइंड द सीन्स मस्ती के बारे में बात करते हुए, माधुरी दीक्षित ने कहा, “हमारे पास पर्दे के पीछे और फिल्म पर काम करते हुए बिताए मजेदार समय की बहुत सारी यादें हैं। इस बार, मैं गजराज जी की डायलॉग डिलीवरी के कारण स्ट्रेट फेस नहीं रख सकी। यह एक गंभीर सीन था और गजराज जी की कुछ प्रफुल्लित करने वाली लाइन्स थीं, और हर कोई उनके सिगनेचर स्टाइल से वाकिफ है। जब आप उनके साथ शूटिंग कर रहे हों तो सीधा चेहरा रखना बहुत मुश्किल होता है। मुझे डर था कि कहीं मैं हंस न दूं तो मैंने मन में सैड सॉन्ग गुनगुनाना शुरू कर दिया ताकि मैं सीन में एक स्ट्रेस फेस रख सकू और इसे सभी के लिए खराब न कर सकूं।”

इसके अलावा, उन्होंने कहा, “एक समय था जब हमारे पास शॉट्स के बीच में ब्रेक होता था और हमें एक-दूसरे के साथ डांस करना, रिहर्सल करना और गेम खेलना पसंद था.. एक दिन मैं अपने सीन्स से पहली ही फ्री हो गई और बाकी सारे लोग- गजराज जी , ऋत्विक, सृष्टि, और बरखा डम शराज खेल रहे थे। मैं उनके साथ यह सोचकर शामिल हुई कि मैं कुछ राउंड खेलूंगी और फिर घर जाऊंगी। लेकिन मैंने समय का ट्रैक खो दिया और मैंने कई राउंड खेले। मेरी टीम मुझसे कहती रही कि हमें देर हो रही है, लेकिन यह इतना मजेदार था कि मैं खेल के बीच से उठ ही नहीं सकी। ”

माधुरी दीक्षित के साथ एक मजेदार मुलाकात के बारे में बात करते हुए, सृष्टि श्रीवास्तव ने कहा, “हम बूम पाड़िया की शूटिंग कर रहे थे और हमें तेजी से और शान से अपने घाघरा उठाकर चलना था। गाने की उच्च ऊर्जा और माधुरी मैम के साथ नाचने के उत्साह के साथ, मैं इसे हल्के में नहीं ले सकती थी.. और उन्होंने मेरी ओर देखा और हंसने लगी और पूछा, ‘तुम क्या कर रही हो?’ और उन्होंने मुझे सिखाया कि कैसे घाघरा को शान से उठाते हैं। यह हसाने वाला और साथ ही मेरे लिए इतना कीमती पल था कि दिवा खुद मुझे सिखा रही थी कि कैसे एक घाघरा को शिष्टता से उठाते हैं। ”

अनुभव के बारे में कुछ और साझा करते हुए, ऋत्विक भौमिक ने कहा, “आनंद सर हमेशा बहुत उत्साहजनक और प्रेरक थे। वह हमेशा चीजों के ब्राइट साइड को देखते हैं। लेकिन बस इसी एक दिन, हम (बरखा और मैं) एक शॉट के साथ हो गए और उन्होंने कहा ‘हाय मेरे बच्चे कितना खराब करते हो तुम लोग’ मैं उस दिन को कभी नहीं भूलूंगा। वह गंभीर होने के बावजूद बेहद फनी थे!”

इस फिल्म पर काम करते समय माजा मा परिवार के पास असल में बहुत मज़ा आया था, और हम खुशी को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो, अपने प्रियजनों और पटेल परिवार के साथ इस त्योहारी सीजन में इस फिल्म को देखने के लिए खुद को तैयार करें। आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, माजा मा में माधुरी दीक्षित, गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, सृष्टि श्रीवास्तव और बरखा सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, माजा मा का प्रीमियर 06 अक्टूबर को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा।

Posted By: Arvind Dubey

 



Source link

तीखे का तड़का लगाने के लिए इन चीजों का करें इस्तेमाल, स्पाइसी ही नहीं हेल्दी भी बन जाएगा खाना

Explained: नेहा-कक्‍कड़ और फाल्‍गुनी पाठक के ‘पायल’ वाले झगड़े में बज रहे हैं कई घुंघरू, क्‍या स‍िखाती है ये ‘रीमेक’ कॉन्‍ट्रोवर्सी?