in

माहिरा खान का पुराना TWEET देख पाकिस्तानी डायरेक्टर ने उगली नफरत, बोले- ‘मरते दम तक नहीं भूलूंगा’

नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने टीवी शो ‘सदके तुम्हारे’ में काम किया था, जिसे पाकिस्तानी लेखक और निर्देशक खलील-उर्र-रहमानी ने बनाया था. निर्देशक को इस बात का अफसोस है कि उन्होंने इस शो में माहिरा को मौका दिया. उन्होंने अदनान मलिक को कास्ट करने के फैसले को गलत बताया है. उन्होंने ट्वीट करके माहिरा खान को फिर टारगेट किया है.

खलील ने माहिरा खान के एक पुराने ट्वीट को शेयर किया है, जिसमें माहिरा ने खलील को भला-बुरा बोला था. दरअसल, खलील ने ह्युमन राइट एक्टिविस्ट मारवी सरमद के खिलाफ नेशनल टीवी पर गलत बातें कही थीं, जिसकी वजह से माहिरा बिफर गई थीं और डायरेक्टर की जमकर बुराई की थी.

खलील तब से माहिरा से नफरत करने लगे और उनके खिलाफ जहर उगलते रहे. वे अपने ताजा ट्वीट में लिखते हैं कि इस औरत का वह ट्वीट, जिसे उन्होंने मारवी सरमद से जुड़ी घटना के बाद अगले दिन किया था. मैं इसका बेहद एहतराम करता था, लेकिन इसकी ये बातें मुझे मरते दम तक याद रहेंगी.

(फोटो साभार: Twitter)

खलील को इस बात का भी गम है कि उन्होंने माहिरा को अपने एक शो में कास्ट किया था, जो उनकी जिंदगी पर बना था. डायरेक्टर का कहना है कि उन्हें इस बात का जिंदगी भर अफसोस रहेगा. उन्होंने एक नए इंटरव्यू में माहिरा को माफ करने की बात भी कबूली. वे कहते हैं, ‘मैं माहिरा को कुछ दिनों में माफ कर दूंगा. उन्होंने मेरी जिंदगी पर बने शो में काम किया है. माहिरा ने मूर्खता की.’

वे आगे कहते हैं, ‘उन्होंने मारवी वाली घटना के बाद घटिया ट्वीट किया था. उन्हें इसके बाद शो ‘लंदन नहीं जाऊंगा’ और ‘मेरे पास तुम हो’ में चांस नहीं दिया गया. उन्होंने ऐसी गलती न की होती तो वे ‘लंदन नहीं जाऊंगा’ में होतीं. उन्होंने और भी गलतियां की थीं. अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो हमारे बीच एक-दूसरे के प्रति सम्मान होता.

Tags: Entertainment news., Mahira Khan

Source link

Chhath Puja 2022 Prasad: छठ पर्व पर बनाएं हरे चने की घुगनी, ये है सिंपल रेसिपी

बोरिंग हो गया है रिलेशनशिप? इन एक्टिविटीज़ से रिश्‍ते को बनाएं दोबारा से खास