in

मीरा राजपूत ने जयपुर से शेयर की तस्वीर, फैंस शाहिद कपूर के साथ-साथ उनकी मम्मी के बारे में करने लगे पूछताछ

मुंबई. मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही बॉलीवुड में काम नहीं करती हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी गजब की है. मीरा राजस्थान की पिंक सिटी यानी जयपुर में घूमते और खाते पीते अकेले नजर आईं तो फैंस शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बारे में पूछने लगे. इतना ही नहीं मीरा की मम्मी बेला राजपूत के बारे में भी पूछताछ करते हुए ठेठ राजस्थानी अंदाज में स्वागत करते हुए कहा-पधारो म्हारे देश.

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के साथ जयपुर के प्रसिद्ध हवा महल, जंतर-मंतर समेत कई जगहों की तस्वीरें शेयर की हैं. मीरा एक फोटो में जयपुर के प्रसिद्ध रावत की कचौरी का लुत्फ उठाते नजर आ रही हैं. मीरा एक तस्वीर में हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही हैं, जिसे देख फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

पिंक सिटी में मीरा राजपूत
मीरा राजपूत ने अपने जयपुर ट्रिप की तस्वीरों के साथ लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. अपने पोस्ट में मीरा ने जयपुर शहर और खाने की चीजों की तारीफ करते हुए अपनी मम्मी के स्कूल टाइम का जिक्र किया है. रामबाग पैलेस की तस्वीर के साथ महारानी गायत्री देवी के पर्सनल बटलर रहे किशन जी का जिक्र भी किया है. साथ ही रावत की कचौरी और लस्सी मिस नहीं करने की सलाह फैंस को दी.

(फोटो साभार: mira.kapoor/Instagram)

मीरा अकेले ही जयपुर ट्रिप पर नजर आईं
मीरा राजपूत तो अकेले ट्रिप पर देख फैंस शाहिद कपूर को मिस करते नजर आए तो पूछ लिया कि क्या साथ में आए हैं, वहीं मीरा के पोस्ट को पढ़ उनकी मम्मी बेला राजपूत के बारे में भी पूछते नजर आए. कई ने पूछा कि क्या आपके मम्मी की स्कूलिंग महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल यानी MGD से हुई है क्या?.

राजस्थानी थाली का लुत्फ उठाती नजर आईं मीरा
बता दें कि जयपुर में महारानी गायत्री देवी गर्ल्स स्कूल काफी फेमस स्कूल है. मीरा से जयपुर के कई फैंस ने मिलने की इच्छा जताई तो कई उनकी खूबसूरती और सादगी की तारीफ करते नजर आए. वहीं मीरा के राजस्थानी भारी भरकम थाली देख मजेदार कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि ‘क्या इतना खा लेती हैं आप ?’

Tags: Mira Rajput, Shahid kapoor

Source link

अर्थराइटिस से हैं परेशान तो इन 5 मिथ्स को जरूर जानें, कुछ ही दिनों में कम जो जाएगी समस्या

दुबले-पतले शरीर में तेजी से वजन बढ़ाता है अश्वगंधा, शतावरी और सफेद मूसली का मिश्रण, ऐसे करें सेवन