in

मुनव्वर फारूकी का गर्लफ्रेंड नाजिला से हुआ ब्रेकअप? इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी मुखर रहे हैं. उन्होंने कथित तौर पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नाजिला के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है. दोनों ने पिछले साल दिसंबर में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था और उन्हें अक्सर मुंबई में साथ घूमते हुए देखा गया था. उन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘हल्की सी बरसात’ में भी साथ में अभिनय किया था.

मुनव्वर कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ के विनर हैं. रियलिटी शो के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि वे शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. उन्होंने कहा कि वे एक साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं, क्योंकि दोनों कोर्ट में कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. बाद में, उन्होंने नाजिला के साथ अपने रिश्तों के बारे में बताया.

इंस्टाग्राम पर अब एक-दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं मुनव्वर और नाजिला
बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर और नाजिला का हाल में किसी वजह से ब्रेकअप हुआ है. वे अब एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं. यह भी दावा किया कि स्टैंड-अप कॉमेडियन ने अपने रिश्ते पर कमेंट करने से इनकार कर दिया है. ‘लॉक अप’ के दौरान, मुनव्वर फारुकी अक्सर साथी कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा के साथ अपनी केमिस्ट्री की वजह से दर्शकों के बीच चर्चा में रहते थे. हालांकि, बाद में मुनव्वर ने नाजिला को अपनी गर्लफ्रेंड के रूप में पेश किया.

मुनव्वर फारूकी को रिलेशनशिप में धोखा देने का है अफसोस
मुनव्वर ने एक इंटरव्यू में रिश्ते में धोखा देने की बात स्वीकार की थी. उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन से कहा था, ‘मुझे बहुत पछतावा है … मेरा सबसे बड़ा पछतावा यह है कि मैंने अपनी मां को जरूरी वक्त नहीं बिताया. मुझे लगता है कि मुझे बाहर नहीं खेलना चाहिए था, मुझे उनके साथ घर पर बैठना चाहिए था. मैंने रिश्ते में धोखा दिया, इसलिए मुझे वाकई में पछतावा है.’

मुनव्वर फारूकी ने गाने ‘ख्वाब’ में अपने अनुभव बयां किए
उन्होंने आगे कहा था, ‘मुझे इस समय सबसे बड़ा अफसोस है. मुझे लगता है कि उन्हें फोन करके सॉरी कहना चाहिए, लेकिन फिर मुझे लगता है कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि इससे कुछ भी नहीं बदलेगा.’ मुनव्वर का लेटेस्ट गाना ‘ख्वाब’ जून में रिलीज हुआ था. इस गाने ने उनके जीवन के अनुभवों को बयां किया है.

Tags: Munawar Faruqui

Source link

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में निकली सरकारी भर्ती, यहां करें आवेदन | mphc recruitment 2022, government jobs

natural alternatives to antacids: गैस की दवाई की जगह इन 5 घरेलू चीजों का करें इस्तेमाल, तुरंत मिलेगी राहत