in

‘मौत से पहले भी एक मौत होती है’, उर्वशी रौतेला का इमोशनल शायराना पोस्ट वायरल हो गया है

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों लगातार चर्चा में हैं. अभिनेत्री अपने काम के साथ ही क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर भी खबरों में बनी रहती हैं. इस वजह से अक्सर उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. पिछले दिनों पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) संग अपने एडिटेड वीडियो को लेकर भी उर्वशी नेटिजंस के निशाने पर थीं और अब वह अपने लेटेस्ट पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. उर्वशी का यह पोस्ट देखने के बाद जहां उनके फैंस उन्हें लेकर चिंतित हैं तो वहीं, कुछ यूजर्स ने उनका मजाक बनाया है. कई को यह पोस्ट देखकर एक बार फिर ऋषभ पंत याद आ गए हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक फोटो शेयर की है. अक्सर ग्लैमरस लुक में दिखाई देने वाली उर्वशी इस फोटो में साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उनका यह लुक उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट का लग रहा है. फोटो कुछ ज्यादा साफ नहीं है, लेकिन उनके गले में मंगलसूत्र और सिंदूर, खुले बाल और मायूसी भरी नजरें. उर्वशी की फोटो खूब पसंद की जा रही है.

अपनी यह फोटो शेयर करते हुए उर्वशी रौतेला ने कैप्शन में लिखा- ‘मौत से पहले भी एक और मौत होती है, देखो जरा अपनी मोहब्बत से दूर होकर.’ उर्वशी की तस्वीर का कैप्शन पढ़ने के बाद जहां अभिनेत्री के कुछ फैंस उनसे उनका हाल पूछ रहे हैं तो कई को एक बार फिर ऋषभ पंत याद आ गए हैं. यूजर्स का पूछना है कि क्या उन्होंने यह पोस्ट ऋषभ पंत की याद में शेयर किया है.

बीते दिनों उर्वशी अपने एक रोमांटिक रील की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया था जिसमें उनके साथ पाकिस्‍तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Pakistani cricketer Naseem Shah) नजर आए थे. वीडियो में उर्वशी क्रिकेट मैच देखती नजर आईं, उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में यह वीडियो शेयर किया था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया. इस वीडियो को शेयर कर उर्वशी ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. कई यूजर्स ने उन पर निशाना साधा.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Urvashi Rautela

Source link

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी को डांस करता देख स्टेज पर आ गई बच्ची Video में देखें आगे क्या हुआ

ऐसे सजाएं बच्चों का स्टडी रूम और टेबल, पढ़ाई से नहीं भागेंगे दूर