in

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी की होने वाली है ‘अनुपमा’ में एंट्री? जानें क्या है सच

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा (Anupamaa)’ में जल्द ही एक नई एंट्री देखने को मिल सकती है. खबर है कि इस सीरियल में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम शिवांगी जोशी की एंट्री होने वाली है. सोशल मीडिया अटकलों की मानें तो शिवांगी जोशी जल्द ही स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ में एंट्री कर सकती हैं.

‘अनुपमा’ के पिछले एपिसोड में हमने देखा था कि अनुपमा को अपने बेटे तोशु के ‘सीक्रेट अफेयर’ के बारे में पता चल जाता है और सीक्रेट अफेयर के बारे में अनुपमा द्वारा पूछे जाने पर तोषु कहता है कि किंजल की प्रेग्नेंसी के चलते वह किसी और की तरफ अट्रेक्ट हो गया था.

क्या है इन तस्वीरों के पीछे का सच?
अनुपमा के इस हालिया ट्रैक के बीच सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें तोशु शिवांगी जोशी के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि शिवांगी जोशी की शो में एंट्री को लेकर अभी तक मेकर्स या एक्ट्रेस शिवांगी जोशी की तरफ से कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि ये वायरल तस्वीरें एडिटेड हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये एडिट है.. कार्तिक की जगह तोशु का चेहरा लगा रखा है.’ वैसे अगर आप इन तस्वीरों को गौर से देखेंगे तो आपको भी ये एडिटेड ही लगेगी.

शिवांगी संग तोशु की यह फोटो देख फैन्स हुए नाराज.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली पहचान
बता दें, शिवांगी जोशी ने राजन शाही के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान के शो छोड़ने के बाद लीड रोल निभाया था. उन्होंने हिना खान उर्फ अक्षरा की बेटी नाइरा सिंघानिया का किरदार निभाया था.  नाइरा के इस किरदार ने शिवांगी जोशी को घर-घर में पहचान दिलाई. उन्होंने इसी साल ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लेने के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को अलविदा कह दिया था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2013 में ‘खेलती है जिंदगी आंख मिचोली’ से की थी. इसके बाद उन्होंने ‘बेगूसराय’ में ‘पूनम ठाकुर’ का किरदार निभाया. शिवांगी जोशी को आखिरी बार कलर्स टीवी के शो खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था.

Tags: Anupama news, Anupamaa

Source link

Hindi Diwas 2022: हर साल क्यों मनाया जाता है हिंदी दिवस? जानें कब हुई थी शुरुआत

कुत्ता अगर काट ले तो कब लगाना चाहिए इंजेक्शन? डॉक्टर से जानिए कैसे करें उपचार