in

रणबीर-आलिया ने Baby के जन्म का किया आधिकारिक ऐलान, बेटी को बताया ‘जादुई’

मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को आज सुबह ही अस्पताल जाते देखा गया, जिसके बाद से ही फैंस खुशखबरी का इंतजार करने लगे. अब हाल ही में खबर आई है कि रणबीर और आलिया पैरेंट्स बन गए हैं. अभिनेत्री ने अपने पहले बच्चे के तौर पर बेटी को जन्म दिया है. ऐसे में पूरे परिवार में खुशी का माहौल है. कपूर और भट्ट परिवार के लिए यह एक नए चैप्टर की शुरुआत है, जिसे लेकर दोनों ही परिवार बेहद खुश हैं. आलिया के बेटी को जन्म देने की खबर आने से पहले ही दादी नीतू कपूर और नानी सोनी राजदान भी अस्पताल पहुंच गईं.

दूसरी तरफ आलिया भट्ट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से उनकी डिलीवरी को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया गया है. जिसमें लिखा है- ‘और ये हमारी जिंदगी की सबसे खास न्यूज है. हमारा बच्चा हमारे साथ है और वह क्या मैजिकल लड़की है. हम खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. ब्लैस्ड पैरेंट्स. लव, लव लव आलिया और रणबीर.’

बेटी के जन्म को लेकर आलिया भट्ट ने बेहद खूबसूरत नोट शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aliaabhatt)

रणबीर कपूर की मां और दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचीं, जहां कथित तौर पर आलिया भट्ट भर्ती हैं. उनसे पहले आलिया की मां सोनी राजदान अस्पताल अपनी बेटी को देखने पहुंचीं. दूसरी तरफ महेश भट्ट ने भी बेटी की प्रेग्नेंसी को लेकर खुशी जाहिर की थी. अब जब रणबीर-आलिया ऑफिशियली पैरेंट्स बन चुके हैं तो हर तरफ से इन्हें बधाईयां मिल रही हैं.

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी आलिया-रणबीर के पैरेंट्स बनने की पुष्टि की है. दूसरी ओर कपूर और भट्ट परिवार में भी आलिया की डिलीवरी को लेकर खुशी का माहौल है. बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे. जिसके दो महीने बाद जून में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और हर किसी को हैरानी में डाल दिया.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 2017 में डेटिंग शुरू की थी, लेकिन आलिया ने खुलासा किया था कि उन्हें 11 साल की उम्र से ही रणबीर पर क्रश था. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए कहा था- ‘मैं 11 साल की उम्र में रणबीर से मिली थी. मैंने ब्लैक के लिए ऑडिशन दिया था. तब से ही मुझे उन पर क्रश था.’ कपल ने इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध गए और 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी का स्वागत किया.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Bollywood news, Ranbir kapoor

Source link

बार-बार आ रहा है बुखार, कहीं यूटीआई तो नहीं, जानें महिलाओं की इस समस्या को कैसे करें कम

पिता से बात करते समय इन बातों का रखें खास ख्याल, भूलकर भी न करें पिता से ये मजाक