in

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ‘Brahmastra’ अब ओटीटी पर भी देख सकेंगे दर्शक, जानें कब हो सकती है रिलीज

नई दिल्ली: ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पिछले महीने बड़े पर्दे पर रिलीज हुई. हालांकि इसे आलोचकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में सफल रही. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री से लेकर दिलचस्प कहानी तक, यह फिल्म दर्शकों की प्रशंसा बटोरने में कामयाब रही. अब, निर्माता फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के अधिकार डिज्नी+हॉटस्टार ने हासिल कर लिए हैं और अब इसका प्रीमियर 23 अक्टूबर को होगा. हालांकि, निर्माताओं या ओटीटी प्लेटफॉर्म में से किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म रिलीज तारीख को उपयुक्त मानते हैं, क्योंकि यह दिवाली उत्सव के बीच में पड़ती है.

‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

दिवाली का पहला दिन 22 अक्टूबर से शुरू होता है और त्योहार के आगमन को देखते हुए वीकेंड पर कोई बॉलीवुड या बड़े बजट की रिलीज देखने की उम्मीद नहीं है. हालांकि, इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है. ब्रह्मास्त्र की बात करें तो, फिल्म अपने तीसरे सप्ताह में मजबूत रही और इसकी कुल कमाई 255.50 करोड़ रुपये है, जिसमें सभी भाषाओं का कलेक्शन भी शामिल है.

9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी ‘ब्रह्मास्त्र’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा, ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे सुपरस्टार्स के कैमियो भी थे, जिन्होंने फिल्म में कुछ प्रभावशाली किरदार निभाए थे. दर्शकों को पता होगा कि ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा’, ब्रह्मास्त्र ट्राइलॉजी की पहली किस्त है. निर्देशक अयान मुखर्जी ने खुलासा किया था कि दूसरी किस्त का नाम देव होगा और अफवाहें हैं कि रणवीर सिंह यह रोल निभा रहे हैं. धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह फिल्म 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor

Source link

धुंधला दिखाई देना हो सकता है किसी बड़ी बीमारी का संकेत, जानें क्या है कारण

एलर्जी की वजह से नहीं कर पाते आई मेकअप? जानें इसकी वजह और उपाय