in

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ’ब्रह्मास्त्र’ से PVR को 800 करोड़ का नुकसान? विवेक अग्निहोत्री ने किया रिएक्ट

हाइलाइट्स

‘ब्रह्मास्त्र’ के कारण 800 करोड़ के नुकसान की बात पर आया विवेक को गुस्सा.कहा, अयान मुखर्जी बेहतरीन निर्देशक.

Vivek Agnihotri on Brahmastra. बॉलीवुड ऐसी जगह है जहां अफवाहों का बाजार भी हमेशा गर्म रहता है. यहां कई ऐसी बातें भी फैल जाती हैं, जिनका धरातल से कुछ लेना देना नहीं होता. ऐसी ही एक अफवाह इस समय गर्म है कि रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ’ब्रह्मास्त्र’ के कारण पीवीआर को 800 करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है. इस पर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा है कि बॉलीवुड की समस्या यही है कि यहां फेक न्यूज काफी तेजी से फैल जाती है.

‘ब्रह्मास्त्र’ को रिलीज के पहले दिन मिक्स रिव्यू मिले हैं. साथ ही रणबीर की यह पहली फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई की है. रिलीज के साथ ही बॉलीवुड में हलचल थी कि ’ब्रह्मास्त्र’ के कारण पीवीआर और इन्वेस्टर्स को 800 करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है. इन अफवाहों पर विवेक अग्निहोत्री का कहना है, ‘समस्या यह है कि बॉलीवुड में बनावटीपन ज्यादा है. गलत बातें जल्दी फैलती हैं और कोई इसके लिए जवाबदेह नहीं होता. कोई भी क्षेत्र ऐसा नहीं है, जो अनुसंधान और विकास पर जीरो प्रतिशत निवेश करता हो और जो सिर्फ सितारों पर 70 से 80 प्रतिशत रुपये बर्बाद कर देता हो.’

’ब्रह्मास्त्र’ को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी बात कही है. (फोटो साभारः@vivekagnihotri)

निराश करती हैं ऐसी बातें
गौरतलब है कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान अतुल ने निर्देशक अयान मुखर्जी का पक्ष लेते हुए कहा था कि जो लोग फिल्म की बुराई कर रहे हैं, क्या उन्हें पता भी है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का अर्थ क्या होता है? वे लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं. अयान एक बेहतरीन निर्देशक हैं और मैंने उनका काम देखा है. उन्होंने रिसर्च के साथ फिल्म को बनाया है. जब इस तरह की बातें सामने आती हैं तो वह निराश करती हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला पार्ट ‘शिवा’ रिलीज हुआ है. इसके बाद फिल्म के दो पार्ट और आएंगे. यह पहली फिल्म है जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ नजर आए हैं. इनके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिका में हैं. खबरों के अनुसार ’ब्रह्मास्त्र’ का पहले दिन का कलेक्शन 36 करोड़ के करीब रहा है.

Tags: Brahmastra movie, Ranbir kapoor, Vivek Agnihotri

Source link

आसान तरीकों से पाएं आटे और सूजी के कीड़ों से छुटकारा, फ्रेश रखने के लिए फॉलो करें ये टिप्स

कैंसर से बचाव करने में कारगर है कालमेघ, जानिए इसके फायदे और नुकसान